वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म ‘कुली नं 1’ का पहला गाना रिलीज

0
327
Teri bhabhi

इन दिनों बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी नई फिल्म ‘कुली नं 1’ को लेकर चर्चा में है। हाल ही में इस फिल्म का पोस्टर, रिलीजिंग डेट और ट्रेलर रिलीज किया था तो वहीं अब इस फिल्म का पहला गाना ‘तेरी भाभी’ शेयर कर दिया है। रिलीज किए गए इस नए गाने के लिरिक्स की बात करें या फिर म्यूजिक की लगभग पूरी तरह 90 के दशक वाला फील देने की कोशिश की गई है। तो वहीं बात करें गाने में वरुण धवन की एक्टिंग की तो गानें में डांस और एक्सप्रेशन देखकर लगता है मानों की वो गोविंदा को कॉपी करने की कोशिश कर रहें हैं।

फिल्म के इस नए गाने के बोल को दानिश सबरी ने लिखा है और देव नेगी और नेहा कक्कड़ ने गाया है। वहीं जैसे ही फिल्म का ये गाना रिलीज हुआ तो रिलीज के कुछ समय बाद ही यूट्यूब पर एक लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। व्यूज के साथ ही कमेंट बॉक्स में लोगों ने इस गाने की जमकर तारीफ की हैं।
आपको बता दें कि इस फिल्म को 25 दिसंबर के दिन क्रिसमस के मौके पर अमेजन प्राइम पर रिलीज किया जाएगा। ये फिल्म साल 1995 में रिलीज हुई गोविंदा और करिश्मा कपूर स्टारर फिल्म का रीमेक है जो डेविड धवन के निर्देशन में बनी ये 45वीं फिल्म है।

फिल्म की कहानी और मुख्य प्लॉट वही रखा गया है लेकिन बावजूद इसके डायलॉग से लेकर शूटिंग तक हर चीज के जरिए फिल्म में नयापन लाने की कोशिश की गई है। कुली नं 1 के ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है और अब फैन्स को इसके गानों व फिल्म की रिलीज का इंतजार है। देखना होगा कि क्या ये फिल्म भी डेविड के निर्देशन में बनी पहली कुली नं 1 जैसा कमाल कर पाएगी।