Covid सेंटर में कर्मचारियों ने की ऐसी हरकत जिसे देख हरकत में आया प्रशासन, जानें पूरा मामला

एक तरफ Coronavirus अपनी पकड़ मज़बूत करने में लगा है वहीं लोग इसे अब भी हल्के में ही ले रहे हैं। महाराष्ट्र और मुंबई में Coronavirus की दूसरी लहर बेहद तेज रफ्तार पकड़ चुकी है। राज्य में हर दिन Corona Infection के रिकॉर्ड केस सामने आ रहे हैं तो मुंबई में भी 24 घंटे में 7 हजार तक नए केस सामने आए हैं। इस बीच मुंबई के एक Covid Center का वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें स्टाफ शराब पार्टी करते नजर आ रहे हैं। गांजा भी पीते दिख रहे हैं। वीडियो सामने आने के बाद अब प्रशासन हरकत में है।

मामला Mumbai के बाहरी इलाके कल्याण-डोम्बिवली के कोविड सेंटर का है। कोविड सेंटर के कर्मचारियों ने यहां शराब पार्टी आयोजित की जबकि मुंबई में Corona के Case Record संख्या में आ रहे हैं। Corona Infection को काबू करने के लिए पूरे राज्य में नाइट कर्फ्यू लगाया जा रहा है और लॉकडाउन की भी तैयारी की जा रही है।

Aadhaar Stambh LIC Policy: 901 रुपये प्रति माह निवेश कर, पा…

शराब पार्टी के दौरान यहां से गुजरे किसी व्यक्ति ने Video Record कर लिया जो Social Media पर वायरल हो गया है। Clinic के डायरेक्टर डॉक्टर राहुल गुलाम ने कहा, ”हमने इसमें शामिल एक स्टाफ को सस्पेंड कर दिया है। दूसरे अस्पताल के बाहर के लोग थे।” बताया जा रहा है कि कई कर्मचारी Covid Center में दिन रात काम करते हैं इसलिए पास में ही उनके लिए टेंट लगाया गया है। यह घटना उस समय हुई जब स्टाफ मेंबर्स ड्यूटी पर नहीं थे।

Video viral होने के बाद अधिकारी हरकत में आए और कार्रवाई शुरू कर दी गई है। सावलाराम स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में बने कोविड सेंटर में शराब पार्टी का संज्ञान लेकर Kalyan-Dombivali Municipal Corporation ने कॉन्ट्रैक्टर को आदेश दिया है कि आरोपी कर्मचारियों को सस्पेंड किया जाए।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है