Coronavirus के ख़तरे के बीच आज हनुमान जयंती मनाई जा रही है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने देशवासियों को हनुमान जयंती की शुभकामनाएं दी हैं। इसके साथ ही Rahul Gandhi ने ट्विटर पर हनुमान जी की संजीवनी बूटी लाते हुए तस्वीर भी साझा की है। इस तस्वीर में हनुमान जी के एक हाथ में पर्वत दिख रहा है।

BJP की ओर से अकसर Congress पर मुस्लिम तुष्टीकरण का आरोप लगाया जाता रहा है। कांग्रेस लीडर की ओर से जारी की गई इस तस्वीर को एक संदेश के तौर पर भी देखा जा रहा है। शेयर की गई यह तस्वीर कांग्रेस की बदली हुई नीतियों का संकेत है।

Corona से बिगड़ते हालात देखकर इससे पहले राहुल गांधी ने एक और ट्वीट कर केंद्र सरकार पर कोरोना का डेटा छिपाने का भी आरोप लगाया है। Rahul Gandhi ने लिखा है कि भले ही केंद्र सरकार महामारी पर नियंत्रण नहीं कर पा रही है, लेकिन उसके सच पर नियंत्रण जरूर कर लिया है। राहुल गांधी ने ट्वीट किया, ‘रोज़गार और विकास की तरह केंद्र सरकार कोरोना का असली डेटा भी जनता तक नहीं पहुंचने दे रही। महामारी ना सही, महामारी का सच तो नियंत्रण में कर ही लिया!’ Rahul Gandhi कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों, ऑक्सीजन की कमी से लेकर अन्य तमाम समस्याओं को लेकर लगातार मोदी सरकार पर हमलावर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: दिख रहे हैं Corona के लक्षण फिर क्यों Negative आई रिपोर्ट, जानें वजह

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है