Amit Shah ने चुनिंदा ऑफिसरों से ट्रैक्टर रैली के दौरान दिल्ली में हिंसा करवाई

26 जनवरी को जो इस बार देखने को मिला ऐसा कभी नहीं देखा गया. मध्य प्रदेश के पूर्वी मुख्यमंत्री और कांग्रेस सांसद Digvijay Singh ने बुधवार को आरोप लगाया कि दिल्ली में Republic Day पर आयोजित किसानों की ट्रैक्टर रैली में केंद्र सरकार ने हिंसा करवाई।

Digvijay Singh ने वरिष्ठ नेता और Union Home Minister Amit Shah पर भी आरोप लगाए और कहा कि किसानों के आंदोलन को बदनाम करने के लिए यह केंद्र सरकार की सुनियोजित साजिश थी। बता दें कि उज्जैन में पत्रकारों से बातचीत करते हुए Rajya Sabha MP Digvijay Singh ने कहा, ”दिल्ली में किसानों की ट्रैक्टर रैली में हिंसा गृहमंत्री Amit Shah की ओर से कराई गई। प्रदर्शनकारी खालिस्तानी या पाकिस्तानी नहीं थे, वे अमित शाह के चुनिंदा सरकारी अधिकारी थे।”

दिल्ली हिंसा: लाल किले की ड्रोन से निगरानी, अब तक कुल 22 केस दर्ज

Digvijay Singh ने दीप सिद्धू की ओर इशारा करते हुए कहा, ”एक आरोपी बीजेपी सांसद सनी देओल का करीबी पाया गया है और उसकी तस्वीरें PM नरेंद्र मोदी के साथ हैं। यह दिल्ली में किसानों के विरोध को स्थगित करने के लिए central government का एक प्रायोजित कार्यक्रम था।”

Digvijay Singh के आरोपों पर जवाब देते हुए Medical Education Department के मिनिस्टर विश्वास सारंग ने कहा, ”किसानों के नाम पर असामाजिक तत्वों ने उपद्रव किया। पुलिसकर्मियों को बेरहमी से पीटा गया। उन्होंने हमारे देश का अपमान किया। प्रदर्शनकारियों की करतूत की निंदा करने की बजाय दिग्विजय सिंह गंदी राजनीति कर रहे हैं। हम उनके बयान पर प्रतिक्रिया नहीं देंगे।”

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं