पूरे देश में Coronavirus ने आतंक मचाया हुआ है ऐसे में खबर आई है कि क्रिकेटर Mahendra Singh Dhoni के माता और पिता Corona पॉजिटिव हो गए हैं। उन्हें रांची के पल्स सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। वहीं, धोनी इन दिनों इंडियन प्रीमियर लीग में खेल रहे हैं।

Dhoni के माता-पिता का इलाज कर रहे डॉक्टर का कहना है कि दोनों की स्थिति सामान्य है और उनका ऑक्सीजन लेवल भी ठीक है। Hospital Management के अनुसार दोनों का संक्रमण फेफड़ों तक नहीं पहुंचा है। उम्मीद जताई जा रही है कि अगले कुछ दिनों में दोनों स्वस्थ हो जाएंगे और संक्रमण मुक्त हो जाएंगे। बता दें कि बुधवार को धोनी के पिता पान सिंह धोनी और माता देवकी देवी दोनों की Corona रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Jharkhand में Coronavirus के कारण फैला संक्रमण बेकाबू होता जा रहा है। अनियंत्रित हालात पर नियंत्रण पाने के लिए झारखंड सरकार ने प्रदेश में लॉकडाउन लगाने का ऐलान कर चुकी है। राज्‍य में 22 अप्रैल से 29 अप्रैल तक एक हफ्ते तक लॉकडाउन प्रभावी रहेगा। Jharkhand में कई रियायतों के साथ Lockdown लगाया जा रहा है। आवश्यक सेवाओं को छोड़कर सब कुछ बंद रहेगा। धार्मिक स्थल खुले रहेंगे लेकिन भीड़ नहीं होगी। खनन से जुड़े कार्य भी होते रहेंगे।

यह भी पढ़ें: फिर शुरू हुआ Corona काल में घर जाते हुए दुर्घटना में मरने का सिलसिला

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है