धोनी को हो सकता है बार्डर पर खतरा, लेकिन आर्मी चीफ ने कहा..!

0
1487
धोनी को हो सकता है बार्डर पर खतरा, लेकिन आर्मी चीफ ने कहा..!

3 अगस्त से शुरू होने वाले इंडिया-वेस्टइंडीज टूर्नामेंट से महेंद्र सिंह धोनी ने छुट्टी ली हुई है, हाल ही में धोनी ने आर्मी ट्रेनिंग ली और उनकी पोस्टिंग भी कर दी गई है।

जब से टीम इंडिया न्यूजीलैंड से सेमीफाइनल में हारी है तब से टीम के बारे में अलग-अलग खबरें आ रही है। कभी भारतीय विस्फोटक बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास को लेकर तो कभी विराट और रोहित के कप्तान बनने को लेकर। लेकिन सभी खबरों पर तब विराम लग गया जब धोनी 1 महीने की छुट्टी लेकर आर्मी ट्रेनिंग के लिए निकल गए और बीसीसीआई ने भी विराट कोहली को ही कप्तान बनाए रखा।

धोनी को हो सकता है बार्डर पर खतरा, लेकिन आर्मी चीफ ने कहा..! लेकिन इतना होने के बावजूद भी विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच तनाव कम होने का नाम नहीं ले रहा है। हाल ही में हुई प्रेस कांफ्रेंस में कोहली ने अपने और रोहित के रिश्ते के बारे में खुलकर बात की। जहां उन्होंने कहा कि मेरे और रोहित के बीच में कोई झगड़ा नहीं है। अगर हमारे बीच किसी तरह का कोई झगड़ा होता तो उसे आप मेरे चेहरे पर महसूस करते हैं। अब मैं आपको ड्रेसिंग रूम के अंदर की वीडियो बनाकर तो दिखाऊंगा नहीं।

टीम इंडिया के हेड कोच के लिए इस दिग्गज खिलाड़ी ने डेडलाइन से ठीक पहले भेजा आवेदन

धोनी को हो सकता है बार्डर पर खतरा, लेकिन आर्मी चीफ ने कहा..!3 अगस्त से शुरू होने वाले इंडिया-वेस्टइंडीज टूर्नामेंट से महेंद्र सिंह धोनी ने छुट्टी ली हुई है, हाल ही में महेंद्र सिंह धोनी ने आर्मी ट्रेनिंग ली और उनकी पोस्टिंग भी कर दी गई है। महेंद्र सिंह धोनी जम्मू कश्मीर में 15 दिन के लिए पेट्रोलियम ड्यूटी पर रखे गए है। कयास लगाए जा रहे हैं कि हो सकता है उनको दुश्मनों द्वारा स्पेशल टारगेट किया जाए जिससे उनकी जान को खतरा हो सकता है।

धोनी को हो सकता है बार्डर पर खतरा, लेकिन आर्मी चीफ ने कहा..!देश के लिए गर्व की बात है कि धोनी इतने बड़े खिलाड़ी होने के बावजूद इतना बड़ा खतरा उठा रहे हैं, लेकिन आर्मी चीफ रावत ने कहा है कि जब तक धोनी ड्यूटी पर रहेंगे कोई सुरक्षा नहीं दी जाएगी। इस वर्दी को पहनने वालो को पता होता है कि उन्हे क्या करना है? धोनी ने अपनी ट्रेनिंग कर ली वह हर खतरे के लिए तैयार भी है। मुझे नही लगता उन्हे स्पेशल सुरक्षा देने की आवश्यकता है।

कोच के रूप में विराट ने इस दिग्गज को किया पसंद, नाम जानकर हो जायेंगे हैरान….