झंडेवालान में दिल्ली मेट्रो के आगे कूदकर महिला ने की खुदकुशी

0
531
झंडेवालान में दिल्ली मेट्रो के आगे कूदकर महिला ने खुदकुशी की

आज सुबह झंडेवालान मेट्रो स्टेशन पर एक महिला ने ट्रेन के आगे कूदकर सुसाइड कर लिया। घटना की सूचना मिलने पर सीआईएसएफ और मेट्रो पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस के पहुंचने से पहले ही महिला की मौत हो चुकी थी। महिला की पहचान नहीं हो पाई है। शव को लेडी हार्डिंग मेडिकल कॉलेज में रखवा दिया गया है। पुलिस का कहना है कि पहचान की कोशिश की जा रही है। देखा जा रहा है कि महिला के पास कोई ऐसा दस्तावेज है, जिससे कि उसकी पहचान की जा सके।

Image result for delhi metro suicide

पुलिस ने बताया कि घटना सुबह करीब 8:30 बजे हुई.। घटना की सूचना मिलने पर राजा गार्डन मेट्रो पुलिस स्टेशन की टीम मौके पर पहुंच गई। वहां मौजूद लोगों से पूछताछ की और सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि महिला ने सुसाइड किया है।

सीसीटीवी में दिखा जा सकता है कि ट्रेन के आने से पहले महिला प्लैटफॉर्म पर टहल रही थी, लेकिन जैसे ही ट्रेन प्लैटफॉर्म पर पहुंचने वाली थी वह उसके आगे कूद गई। महिला की उम्र लगभग 40 वर्ष बताई जा रही है। पहचान की कोशिश की जा रही है। पहचान होने के बाद ही सुसाइड के कारणों का पता चल पाएगा। इस घटना की वजह से 30 मिनट के लिए ब्लू लाइन पर मेट्रो सर्विस बाधित रही। वहीं ट्विटर पर पैसेंजर्स ने डीएमआरसी को सभी स्टेशन प्लैटफॉर्म स्क्रीन डोर से कवर करने के लिए कहा गया है.