एक बार फिर से हालात बिगड़ने लगे हैं। Coronavirus तेज़ी से फैलने लगा है। Delhi में एक बार फिर तेज़ी से बढ़ते Corona Infection को काबू करने के लिए Delhi Metro Rail Corporation (DMRC) ने भी अपनी कमर कस ली है। DMRC ने Metro में सफर के दौरान Covid Rules की अनदेखी करने वाले 550 से अधिक लोगों के Challan काटे हैं।

DMRC ने गुरुवार को बताया कि Delhi Metro के उड़न दस्ते (Flying squad) ने Covid -19 महामारी के मद्देनजर ठीक से Mask नहीं पहनने एवं Social Distancing के नियम का पालन नहीं करने पर करीब 318 यात्रियों का Challan किया है। वहीं, मंगलवार को नियमों का पालन नहीं करने पर 234 यात्रियों का चालान किया गया था।

TMC नेता ने दिया विवादित बयान

DMRC ने Twitter के माध्यम से लोगों को यह जानकारी दी। ट्वीट में कहा गया, ”हमारे यात्रा दिशानिर्देशों का पालन सुनिश्चित करने के लिए Delhi Metro के Flying squad ने 24 मार्च 2021 को Mask ठीक से नहीं पहनने और Social Distancing के नियम का पालन नहीं करने पर 318 यात्रियों का Challan किया। कृपया कर हम सभी नियमों का पालन करें एवं औरों को भी ऐसा करने की सलाह दें।”

Delhi में बुधवार को Corona Virus Infection के 1,254 नए मामले सामने आए थे जो कि पिछले 3 महीने से भी अधिक समय में प्रतिदिन सामने आने वाले मामलों की सबसे ज्यादा संख्या है। Health Department की ओर से दी जानकारी के अनुसार, Infection के नए मामले सामने आने के बाद कुल मामले बढ़कर 6,51,227 हो गए और अब तक 6,35,364 लाख लोग ठीक हो चुके हैं।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है