मोस्ट वांटेड दाऊद इब्राहिम और छोटा राजन के करीबी शॉर्प शूटर एजाज लकड़वाला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। तो वहीं पुलिस को एजाज की तालाश में बहुत लंबे समय से थी।

आखिरकार मुंबई पुलिस को जीत हासिल हुई है। बता दें लंबे समय से जिसको पुलिस ढूंढ रही थी। वो मोस्ट वांटेड दाऊद इब्राहिम और छोटा राजन के करीबी शॉर्प शूटर एजाज लकड़वाला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। तो वहीं पुलिस एजाज की तालाश में बहुत लंबे समय से थी। मुंबई पुलिस ने एजाज को बिहार पुलिस की मदद से पटना एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया है।

एफबीआई का लंदन कोर्ट में दावा- यहाँ छिपा है अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम

Image result for मुंबई पुलिस को मिली बड़ी जीत

तो वहीं इस घटना पर बात करते हुए मुंबई पुलिस के कमिश्नर संजय बर्वे ने बताया कि गैंगस्टर एजाज लकड़ावाला पर मुंबई में वसूली और हत्या समेत 25 आपराधिक मामले दर्ज हैं। इसके अलावा 80 से अधिक और ऐसे मामले जो मुंबई पुलिस में एजाज के खिलाफ दर्ज हैं। मकोका (महाराष्ट्र कंट्रोल ऑफ ऑर्गेनाइज्ड क्राइम एक्ट) के तहत भी एजाज लकड़ावला के खिलाफ कई मामले दर्ज है। जिसमें वसूली के अलावा जान से मारने की धमकी के मामले भी शामिल हैं। पुलिस की माने तो एजाज लकड़ावाला अंतरराष्ट्रीय (International) मोबाइल नंबर से वसूली के लिए फोन करता था। बता दें कि मुंबई में जिन लोगों को वो फोन करता था उस में अधिकतर लोग बिजनेसमैन या फिल्म जगत से जुड़े हुए हैं।

जानिए सिखों के लिए कितना महत्वपूर्ण है ननकाना साहिब

Image result for शार्प शूटर एजाज लकड़ावाला d company

आपको बता दें कि मुंबई पुलिस को एजाज तक पहुंचने का सुराग उसकी बेटी सोनिया बजाज (Sonia Bajaj) से मिला। तो वहीं कुछ दिन पहले मुंबई पुलिस ने एजाज की बेटी सोनिया बजाज को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने बताया कि सोनिया बजाज से पूछताछ के दौरान पुलिस को कुछ ऐसे टिप मिलें। साथ ही पुलिस को उनके सूत्रों से सूचना मिली कि एजाज नेपाल के पोखरा से पटना के मीठापुर बस स्टैंड आने वाला है। बिहार एसीएफ( Assistant Conservator Forest) के साथ मुंबई पुलिस ने बस स्टैंड की घेराबंदी कर दी और सादी बर्दी में एजाज का पीछा किया और मौका लगते ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

दुबई पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, डॉन छोटा शकील के भाई अनवर को दबोचा