कैडिला फोकस में है क्योंकि कंपनी अपने भारत के पशु स्वास्थ्य व्यवसाय को मल्टीपल अल्टरनेट एसेट मैनेजमेंट के नेतृत्व वाले कंसोर्टियम को लगभग 2,920 करोड़ रुपये में बेचेगी। CNBC-TV18 के साथ बातचीत में, Zydus Group के प्रबंध निदेशक (MD) शरविल पटेल ने सौदे के साथ-साथ उनकी COVID दवाओं और वैक्सीन पर नवीनतम के बारे में बात की।
टीकों पर, पटेल ने कहा, “टीके एक महत्वपूर्ण क्षेत्र के रूप में उभरे हैं। हमारे पास सभी प्रकार के टीकों को विकसित करने के मामले में पूरे प्लेटफॉर्म पर क्षमताएं हैं और इससे हमें यह सुनिश्चित करने में मदद मिलेगी कि हम COVID पोर्टफोलियो से आगे विस्तार करने में सक्षम हैं

ज़िदगी को बदलता नया वर्क कल्चर

“हम अभी भी मई के अंत में जमा करने के लिए ट्रैक पर हैं, जब हम बढ़ते कोरोना डेटा देखते हैं जो हम इस महीने की उम्मीद कर रहे हैं जो दवा की प्रभावकारिता के बारे में बात करेगा क्योंकि सुरक्षा पहले से ही अच्छी तरह से स्थापित है। तो यह वर्तमान समयरेखा है और जैसे ही हम ऐसा करते हैं, हम एक आपातकालीन उपयोग प्राधिकरण के लिए फाइल करेंगे और पोस्ट करेंगे कि हमें अनुमोदन, परीक्षण, संयंत्र का ऑडिट करवाने, केंद्रीय औषधि प्रयोगशाला (सीडीएल) परीक्षण प्राप्त करने की औपचारिकताओं से गुजरना होगा। किया और फिर उत्पाद को बाजार में लॉन्च किया। हमारा मानना ​​है कि इस साल के अंत तक हम लगभग 5 करोड़ खुराक बना सकते हैं और अगले 6 महीनों के दौरान, यदि संभव हो तो इसे और बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं, ”पटेल ने कहा कैडिला हेल्थकेयर लिमिटेड एक भारतीय बहुराष्ट्रीय दवा कंपनी है जिसका मुख्यालय अहमदाबाद, गुजरात, भारत में है।
पशु स्वास्थ्य व्यवसाय से बाहर निकलने के अपने तर्क के बारे में बताते हुए, उन्होंने कहा, “बिक्री मंदी पर है। हमारे पास कम से कम 200 करोड़ रुपये का कर होगा, इसलिए माइनस वह सामान्य प्रक्रिया होगी जिसे हम प्राप्त करेंगे। इन्वेंट्री और कर्ज के मामले में कुछ बंद होने की स्थिति, ”पटेल ने कहा।
उन्होंने कहा “हमारी इस दशक की रणनीति के हिस्से के रूप में, जैसा कि हमने परिकल्पना की है, हमने फैसला किया है कि हम नवाचार के क्षेत्रों में निवेश करेंगे जो कि फार्मास्युटिकल उत्पादों और उपभोक्ता स्वास्थ्य पक्ष पर भी है और हम दो भौगोलिक क्षेत्रों पर ध्यान केंद्रित करेंगे। जो भारत और अमेरिका है, ”

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है