Coronavirus बेहद तेज़ी से लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है। Delhi में मंगलवार(23 मार्च) को एक हजार से ज्यादा नए मामले सामने आए। इसी बीच केजरीवाल सरकार ने कहा कि दिल्ली में मॉल, सिनेमा हॉल, मेट्रो और धार्मिक स्थानों में तेज़ी से Coronavirus फैल रहा है। सरकार ने सभी डीएम को सुपर स्प्रेडर वाले इन स्थानों के बाहर सख्त निगरानी बढ़ाने के निर्देश दिए हैं।

Delhi समेत पूरे देश में एक बार फिर से कोरोना संक्रमण तेजी से फैलने लगा है। ऐसे में हालात ज़्यादा ख़राब न हो जाएं इसके लिए केजरीवाल सरकार पहले से ही सख्त क़दम उठा रही है। डीडीएमए ने दिल्ली की लगातार बिगड़ती हालत को देखते हुए आदेश जारी किया था। इस आदेश के मुताबिक Public Places पर होली, शब-ए-बारात और नवरात्रि नहीं मनाई जाएगी। वहीं, Airport, Railway Station और बस अड्डों पर अब यात्रियों की Random Corona Testing की जाएगी। बता दें कि दिल्ली में 93 दिनों बाद मंगलवार को Corona के एक हजार से अधिक नए संक्रमित मरीज मिले।

Delhi में बढ़ते मामलों के बीच हॉटस्पॉट की संख्या एक बार फिर से बढ़कर 871 हो गई है। दिल्ली में अब सक्रिय मरीजों की संख्या भी बढ़कर 4411 हो गई है। वहीं, मंगलवार को 620 मरीजों को छुट्टी दी गई जबकि चार मरीजों ने Corona के कारण दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें: Coronavirus Vaccine: वैक्सीन लगने के बाद वो 5 काम जो आप पूरी आज़ादी से कर सकेंगे!

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है