देश में Corona के आंकड़ों में मामूली सुधार, 24 घंटे में करीब 97 हज़ार केस सामने आए

लगातार लोगों को अपनी चपेट में लेने वाला coronavirus फिर से अपनी पकड़ मज़बूत करने में लगा है। भारत में Coronavirus के नए मामलों में मंगलवार को मामूली कमी आई है। बीते 24 घंटे के अंदर देशभर में Coronavirus के कुल 96 हजार 982 नए मामले दर्ज हुए हैं।

देश में कुल Positive मामलों की संख्या बढ़कर 1 करोड़ 26 लाख 86 हजार 49 पर पहुंच गई है। वहीं, बीते एक दिन में Corona की वजह से 446 मरीजों ने दम तोड़ा है। बता दें कि स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक, अब देश में Corona से जान गंवाने वालों की कुल संख्या 1 लाख 65 हजार 547 हो गई है। वहीं, देश में Coronavirus के अभी 7 लाख 88 हजार 223 सक्रिय मामले हैं।

TMC नेता के घर में मौजूद EVM और वीवीपैट देखकर चुनाव…

अभी तक Coronavirus से कुल 1 करोड़ 17 लाख 32 हजार 279 लोग ठीक हो चुके हैं।  तो वहीं देश में कुल 8 करोड़ 31 लाख 10 हजार 926 लोगों को Coronavirus की Vaccine लगाई जा चुकी है। इससे पहले सोमवार(5 अप्रैल) को देशभर में Coronavirus के एक लाख से ज्यादा नए मामले सामने आए थे, जोकि इस महामारी की शुरुआत से अब तक सबसे ज्यादा थे। अमेरिका के बाद भारत ही ऐसा देश है जहां Coronavirus के एक दिन में एक लाख से ऊपर नए मामले रिपोर्ट हुए हों।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है