Coronavirus से अभी लोग बच नहीं पा रहे हैं। हालात धीमे धीमे सही हो जाएं इस बात को ध्यान में रखकर UP में एक बार फिर Corona Curfew बढ़ा दिया गया है। इस बार 31 मई सुबह 7 बजे तक तक पाबंदियां लगाई गई हैं।

बेकार समझकर न फेंकें सूखे हुए Lemon, इस तरह करें इस्तेमाल

UP सरकार के प्रवक्ता ने बताया कि Corona संक्रमण के नियंत्रण में आंशिक Corona Curfew के सकारात्मक परिणाम देखने को मिल रहे हैं। प्रदेशवासियों की ओर से भी सहयोग प्राप्त हो रहा है। एक्टिव केस लगातार कम हो रहे हैं। वैक्सीनेशन, औद्योगिक गतिविधियों, मेडिकल सम्बन्धी कार्य आदि आवश्यक अनिवार्य सेवाएं जारी रहेंगी। इस संबंध में विस्तृत गाइडलाइंस जल्द ही जारी होगी।
15 मई को CM योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में वर्चुअल माध्यम से संपन्न हुई कैबिनेट की बैठक में आंशिक Corona Curfew (लॉकडाउन) को सोमवार, 24 मई की सुबह 7 बजे तक बढ़ाने समेत कई महत्वपूर्ण फैसले लिए गए थे। UP में पांच मई से आंशिक Corona Curfew लगातार बढ़ाया जा रहा है। इसके पहले शुरू में शनिवार और रविवार और बाद में शुक्रवार की रात 8 बजे से मंगलवार सुबह सात बजे तक के लिए सरकार ने आंशिक Corona Curfew घोषित किया था। मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि UP सरकार ने प्रदेशवासियों के जीवन और जीविका को सुरक्षित रखने के लिए संकल्पित है। इसी भावना के साथ हमने Covid की इस दूसरी लहर में आंशिक Corona Curfew की नीति अपनाई है।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है