छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में कोरोना के चलते लगे लॉकडाउन के दौरान कलेक्टर रणबीर शर्मा के एक युवक को थप्पड़ मारने पर राज्य सरकार सीएम भूपेश बघेल ने उन्हें वहां से हटा दिया गया है।
सीएम भूपेश बघेल ने कलेक्टर को तत्काल प्रभाव से हटाने के आदेश दिए हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर वायरस वीडियो के जरिए से सूरजपुर कलेक्टर रणबीर शर्मा द्वारा एक युवक से दुर्व्यवहार का मामला मेरे पास आया है। यह बेहद निंदनीय है। छत्तीसगढ़ में इस तरह का कोई बदतमीजी कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

इसके साथ ही छत्त्तीसगढ़ शासन ने रायपुर जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी गौरव कुमार सिंह को जिले का नया कलेक्टर पदस्थ किया है, तो वहीं रणबीर शर्मा को सूरजपुर से हटा दिया गया हैं।
कलेक्टर रणबीर शर्मा ने अपनी हेकड़ी दिखाते हुए न सिर्फ युवक को थप्पड़ मारा बल्कि युवक के हाथ से मोबाइल छीन कर सड़क पर पटक दिया। जब कलेक्टर का इतना से मन नहीं भरता है तो वे उस युवक के साथ दुर्व्यवहार करते हुए बगल में खड़े सिपाही को उसे मारने के निर्देश देते हैं। ऐसे में सिपाही बीच सड़क पर डंडे से युवक की पिटाई करने लगता है। इस दौरान युवक बार-बार अपनी तरफ से सफाई देता है कि वह जरुरी काम, दवाई खरीदने के लिए जा रहा है।

Class 12 Board Exam कराए जाने पर जल्द होगा फैसला

इतना ही नहीं वायरल वीडियो में कलेक्‍टर रणबीर शर्मा अन्‍य लोगों को भी धमकाते हुए दिख रहे हैं। वहीं, मामला जब गंभीर हो गया तो सूरजपुर कलेक्टर रणबीर शर्मा ने अपने तरफ से सफाई देते हुए वीडियो जारी कर अपने दुर्व्यवहार के कारण माफी मांगी है। वीडियो के जरिए कलेक्टर रणबीर शर्मा कहा है कि सालभर से मैं और मेरा पूरा अमला काफी मेहनत कर रहे हैं। मैं और मेरे माता-पिता भी कोरोना वायरस की चपेट में आये थे, कोरोना वायरस को भलीभांति समझता हूं। साथ ही कलेक्टर रणबीर शर्मा युवक को मारने की बात कहते हुए क्षमा मांगी है।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है