West Bengal विधानसभा के पांचवें चरण में होने वाले चुनाव का मतदान आज North Bengal और South Bengal के छह जिलों की 45 सीटों के लिए शुरू हो गया है। इस दौरान ज्यादातर मतदान केंद्रों पर वोट डालने आए वोटर्स Corona Guidelines की धज्जियाँ उड़ाते नज़र आए। चौथे चरण के हुए चुनावों के बाद आयोग अब पहले से ज्यादा सतर्क हो गया है। इसके बाद भी TMC और BJP के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प की खबरें सामने आई हैं।

Delhi में दिखे Lockdown के आसार, CM Kejriwal ने बुलाई अर्जेंट मीटिंग

West Bengal के चौथे चरण के चुनाव में हुई हिंसा के बाद से चुनाव आयोग अब पहले से कहीं ज्यादा सतर्क हो गया है। इन सबके बावजूद आज भी कुछ जगहों पर झड़प की खबरे सामने आई हैं। BJP ने TMC पर Bardhaman में आरोप लगाया है कि Bardhaman विधानसभा क्षेत्र के सरायटीकर अवैतनिक प्राथमिक विद्यालय की बूथ संख्या 60, 61, 72 और 63 पर एक एजेंट अजीत सरकार और अजीस सरन  के साथ मारपीट की गई। और वहीं TMC ने मिनाखन के बूथ संख्या 114 पर बम हमला होने का आरोप लगाया है। इस झड़प के बीच TMC के दो कार्यकर्ता भी घायल हुए हैं।

आज BJP Kolkata में चुनाव आयोग के साथ मुलाकात करेगी। Cooch Behar में हुई हिंसा को लेकर TMC और Bengal की CM Mamata Banerjee ने एक ऑडियो क्लिप जारी की थी, जिसको देखते हुए BJP आज चुनाव आयोग से मिलेगी।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है