UP Panchayat  Chunav 2021 की तारीखों की घोषणा के बाद से प्रत्याशी ने दम ख़म लगाना शुरू कर दिया हैं यूपी के गोरखपुर में चुनाव पहले चरण में होने वाले है। ऐसे में प्रत्याशी पूरी कोशिश कर रहे हैं कि कुर्सी की कमान उनको मिल जाए।

दावेदार दे रहे प्लेन टिकट का ऑफर

अहम बात ये है की प्रत्याशियों ने बाहर नौकरी करने वाले लोगों को फोन कर घर बुलाना शुरू कर दिया है।  कुछ का दावा है की उन्हें हर हाल में गांव आकर अपना कीमती वोट डालना चाहिए। अगर कोई फोन पर यह कह रहा है की वक़्त नहीं है। या उसको छुट्टी नहीं मिल सकती है, तो दावेदार प्लेन की टिकट भेजने का ऑफर दे रहे हैं। उनका कहना है कि सरकार ने सुविधा दी है, तो उसका फायदा उठाएं प्लेन से आइए और वोट देकर एक दिन में वापस चले जाइए।

अब HIV सक्रिय होने से रोकेगा ये एंजाइम

होली पर घर आए लोगो को हर तरीके से रोकने की कोशिश

काफी लोग होली पर घर आये हुए हैं  क्यूंकि कोरोना ने दोबारा रफ़्तार पकड़ी है। तो ऐसे में दावेदार उन लोगों से मिलकर उनको चुनाव तक घर में ही रहने की सलाह दे रहे हैं। ताकि वह लोगों को चुनाव होने तक गांव में रोक सके। अगर लोग कुछ भी कहे की जैसे नौकरी पर जाना है। तो उनका सीधा जवाब है कि देश में महामारी फिर बढ़ रही है, आप घर पर रहोगे तो सुरक्षित रहोगे। यहां तक की दावेदार हर चीज़ का तोड़ निकलने पर लगे हैं।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है