साफ सफाई को लेकर दिए दिशानिर्देश

फिरोजाबाद के सिरसागंज सीएचसी का मुख्य विकास अधिकारी ने औचक निरीक्षण किया, साथ ही साफ सफाई को लेकर भी विशेष दिशानिर्देश दिए। निरीक्षण के वक्त सिरसागंज सीएचसी में मौजूद डॉक्टरों में हड़कंप मचा रहा।

आपकों बता कि उत्तर प्रदेश के जनपद फिरोजाबाद के नगर सिरसागंज सीएचसी में इस समय हड़कंप मच गया जब आज फिरोजाबाद मुख्य विकास अधिकारी चर्चित गौड़ ने अचानक सिरसागंज सीएचसी का औचक निरीक्षण किया। वहीं निरीक्षण के दौरान सिरसागंज सीएचसी में मौजूद डॉक्टरों में हड़कंप मचा रहा। वहीं सीडीओ ने सिरसागंज सीएचसी में ऑपरेशन थियेटर, महिला रिलेवरी रूम, ओपीडी, एक्स-रे, पैथोलॉजी, किचन रूम और जनरल वार्ड एवं कोरोना वैक्सीन के लिए बनाए जा रहे स्टॉक, दवाई रूम, सहित कई जगहों का बारीकी से निरीक्षण किया और वहीं सीएचसी में दवाई स्टॉक रूम में पहुंचकर दवाई स्टॉक रजिस्टर को भी बारीकी से चेक किया।

गन्ने से लदी ट्रॉली के नीचे आई बच्ची

उन्होंने जहां सिरसागंज व स्वास्थ्य केंद्र में साफ सफाई व संक्रमण से बचाव और रख रखाव की स्थिति को देखा, वहीं साथ ही उसे और अधिक बेहतर बनाए जाने के लिए निर्देश दिए। वहीं उन्होंने जच्चा-बच्चा रूम में कुछ मरीजों महिलाओं से अस्पताल में मिलने वाले खान पान को लेकर विशेष बात की और साथ ही सीएचसी में उन्होंने कई जगहों पर साफ सफाई को लेकर कुछ नाराजगी जाहिर करते हुए सिरसागंज सीएचसी में मौजूद चिकित्सक अधीक्षक डाक्टर कपिल यादव को साफ सफाई को लेकर विशेष दिशानिर्देश दिए हैं। इस दौरान उनके साथ सिरसागंज चिकित्सक अधीक्षक  डाक्टर कपिल यादव ,डाक्टर एस के अग्रवाल  डाक्टर महेश यादव ,शिव शंकर शर्मा वार्ड बॉय आदि  मोजूद रहे।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं