Tamil Nadu में बीजेपी की जीत पक्की : Amit Shah

Election के समय हर पार्टी खुद को सही और बाकी पार्टी को गलत बताती हैं। रैलियों में बड़े बड़े दावे किए जाते हैं, कुछ ऐसा ही दावा BJP Party के नेता और Central home minister Amit Shah ने भी किया है। तमिलनाडु में 6 अप्रैल को होने वाले विधानसभा चुनाव(Assembly elections) से पहले भाजपा ताबड़तोड़ रैलियों को संबोधित कर रही है। आज तमिलनाडु के तिरुक्कोइलूर  में Amit Shah ने कहा कि तमिलाडु में Assembly elections उस दिन है, जिस दिन भाजपा का स्थापना दिवस है। इसलिए भाजपा की जीत पक्की है।

Amit Shah ने रैली को संबोधित करते हुए  कहा कि नरेंद्र मोदी के मन में Tamil Nadu और तमिल भाषा के प्रति अपार सम्मान और प्यार है। विश्व में वो कहीं भी जाते हैं, तमिल के सुवाक्यों को अपने भाषण में दोहराते हैं। तमिल मछुआरों की जितनी चिंता मोदी जी ने की है, उतनी किसी ने नहीं की है। केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने द्रमुक (DMK) को महिला विरोधी करार दिया, महिलाओं को छह अप्रैल को होने वाले Assembly elections में पार्टी को सबक सिखाने को कहा।

जो बाइडन की पहली कैबिनेट बैठक

उन्होंने कहा कि चुनाव की तिथि चुनाव आयोग तय करता है। Election Commission ने Tamil Nadu में चुनाव 6 अप्रैल को तय किया है जो भाजपा का स्थापना दिवस है। इसलिए तमिलनाडु में NDA की विजय सुनिश्चित है। यहां भाजपा-एआईएडीएमके-पीएमके मिलकर सरकार बनाएगी। बता दें कि 2 मई को नतीजे आएंगे।

उन्होंने कांग्रेस और डीएमके पर हमला बोला और उसके नाम का मतलब बताया। Amit Shah ने कहा कि डीएमके और कांग्रेस का मतलब है- भ्रष्टाचार, गुंडागर्दी, जमीन हड़पना, अपने बेटे-बेटियों को आगे बढ़ाना, जनता की चिंता नहीं करना, यही कांग्रेस और डीएमके का रास्ता है। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचारी  DMK और कांग्रेस पार्टी Tamil Nadu का विकास नहीं कर सकती हैं। Tamil Nadu का विकास नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में, पलानीस्वामी और पन्नीरसेल्वम के नेतृत्व में NDA का गठबंधन ही कर सकता है।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है