भाजपा नेता सुधांशु मित्तल हुए कोरोना पॉजिटिव,ट्वीट कर दी जानकारी

0
506

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के नेता और भारतीय ओलंपिक संघ के उपाध्यक्ष सुधांशु मित्तल कोविड पॉजिटिव हो गये हैं। इस बात की जानकारी सुधांशु ने मंगलवार को ट्वीट करके दी।

सुधांशु ने ट्वीटर पर लिखा कि दोस्तों, मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं। मैं उन सभी लोगों से निवेदन करता हूं कि वे अपना कोरोना टेस्ट करा लें, जो बीते कुछ दिनों में मेरे सम्पर्क में आए हैं।

भारतीय खो खो महासंघ के अध्यक्ष मित्तल सोमवार को दिल्ली खेल पत्रकार संघ (डीएसजेए) के खेल पत्रकारों से मिलने वाले थे लेकिन तबीयत खराब होने का कारण बताकर उन्होंने यह मीटिंग टाल दी।

बाद में मित्तल ने कहा कि उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट कराया है, जिसकी रिपोर्ट सोमवार शाम तक आएगी और तब जाकर वह अपनी यथास्थिति के बारे में बताएंगे।

मंगलवार को ट्वीट करके मित्तल ने खुद को कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की। वहीं देश में सोमवार को कोरोना वायरस (कोविड-19) से संक्रमित लोगों की संख्या 82 लाख के पार पहुंच गयी जबकि राहत की बात यह है कि सक्रिय मामलों की संख्या घटकर 5.48 लाख के करीब रह गयी है।

विभिन्न राज्यों से प्राप्त रिपोर्टों के मुताबिक आज देर रात तक संक्रमण के 28,682 नये मामले सामने आने के साथ संक्रमितों का कुल आंकड़ा 82,58,004 हो गया है और मृतकों की संख्या 278 और बढ़कर 1,22,920 हो गयी है।

देश में नये मामलों की तुलना में कोरोना महामारी से निजात पाने वालों की संख्या भी लगातार बढ़ रही है और इसी कड़ी में 42,503 और मरीजों के स्वस्थ होने से अब तक 75,85,048 लोग इस बीमारी से मुक्ति पा चुके हैं।