नया Bajaj Chetak स्कूटर Okinawa i-Prez और Ather 450 Scooter को देगा टक्कर

Bajaj Auto Limited कंपनी अपने नए Electric Scooter को आज यानी 14 जनवरी को बाजार में लॉन्च करने वाली है। बता दें कि इस बजाज के नये स्कूटर का नाम Bajaj Chetak है। ये नया Bajaj Chetak स्कूटर Okinawa i-Prez और Ather 450 जैसे Scooter को भी कड़ी टक्कर देने वाला है। बता दें कि इस स्कूटर की कीमत लगभग 1 लाख 20 हजार रुपये के आसपास होने की उम्मीद लगाई जा रही है। तो वही ये स्कूटर को पिछले साल 2019 में 16 अक्टूबर को पेश किया गया था। साथ ही इस Chetak electric स्कूटर का पिछले साल सबसे पहले व्यापार पुणे (Pune) में किया गया था। इसके बाद बेंगलुरु (Bengluru) और फिर कई मेट्रो शहरों में यह स्कूटर उपलब्ध होगा। बता दें कि ये Electric Scooter Chetak Bajaj पहले शुरुआती समय में केटीएम शोरूम (KTM Showroom) से लोगो को बेचेगा।

Petrol के दाम से लोगों के चेहरे पर आई मुस्कान

32 हजार का LED TV ढाई हजार में लोग हुए पागल संभालने के लिया बुलाया पुलिस को

Chetak electric Scooter में 4kW इलेक्ट्रिक मोटर के साथ IP67-रेटेड लिथियम-आयन बैटरी पैक भी शामिल है। कंपनी ने दावा किया है कि यह Electric Scooter एक बार फुल चार्ज होने पर लगभग 85 से 95 किलोमीटर तक चलेगा। इसके साथ ही कहा कि ये स्कूटर की रेंज पुणे में सड़कों पर चला कर प्राप्त की गई है।
Electric Scooter Chetak को Bajaj Auto Limited Company ने Electric Brand ( इलेक्ट्रिक ब्रांड) Urbanite के जरिए पेश किया है। तो वहीं इस रेट्रो डिजाइन वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर में कर्वी बॉडीवर्क( Bodywork), मल्टी-स्पोक (multi-spoke) अलॉय वील्ज (alloy wheels) बेहतरीन स्विचगियर (Switchgear), फुल-एलईडी लाइटिंग (full-LED lighting) और डिजिटल कंसोल (digital console) हैं। इसका पूरा लुक काफी बेहतरीन और पसंद आने वाली प्रीमियम है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here