भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने जमकर विपक्ष को घेरा। इस दौरान अमित शाह ने CAA पर पुनर्विचार की किसी भी संभावना को खारिज कर दिया।

लगातार देश में CAA के खिलाफ विरोध हो रहा है। कांग्रेस समेत कई दल इस कानून का जमकर विरोध कर रहे हैं। इसके लिए विपक्ष सड़कों पर उतर केंद्र सरकार पर लगातार हमला कर रहा है और नागरिकता संशोधन कानून को वापस लेने की मांग करते आ रहे हैं। लेकिन मोदी सरकार पर इसका कोई असर दिखाई नहीं दे रहा है।

CAA: राहुल गांधी पर अमित शाह का तीखा वार, कानून इटालियन में ट्रांसलेट कर…

अमित शाह बोले- CAA पर एक इंच भी पीछे नहीं हटेंगे

राजस्थान के जोधपुर में नागरिकता संशोधन कानून के पक्ष में विशाल जनसभा का आयोजन किया गया। जिसमें केंद्रीय गृह मंत्री एवं भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने जमकर विपक्ष को घेरा। इस दौरान अमित शाह ने सीएए पर पुनर्विचार की किसी भी संभावना को खारिज कर दिया।अमित शाह ने कहा कि चाहे पूरा विपक्ष एकजुट हो जाए लेकिन बीजेपी अपने फैसले से एक इंच भी पीछे नहीं हटेगी। उन्होंने कहा कि, ‘बसपा, केजरीवाल, सपा, ममता दीदी, कांग्रेस सभी सीएए का जमकर विरोध कर रहे हैं।

ममता बनर्जी ने NRC और CAA को लेकर शरद पवार का साथ मांगा तो…

अमित शाह बोले- CAA पर एक इंच भी पीछे नहीं हटेंगे

लेकिन इससे बीजेपी पर कोई फर्क नहीं पड़ता। अगर पूरा विपक्ष इस कानून पर किसी भी तरह की चर्चा करना चाहता है तो मैं तैयार हूं। यह कानून किसी की नागरिकता छीनने वाला नहीं है बल्कि नागरिकता देने वाला है‘ अमित शाह ने जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अगर राहुल गांधी ने नागरिकता संशोधन कानून पढ़ा है तो वो कहीं पर भी हमसे चर्चा कर सकते हैं। अगर उन्होंने इस कानून को नहीं पढ़ा तो मैं आपको इटली भाषा में इसका ट्रांसलेशन भेजने के लिए तैयार हूं।

#CAA: तमिल लेखक ने PM मोदी और AMIT SHAH की हत्या को लेकर दिया…