अमित शाह का पर्यटकों को जल्दी कश्मीर छोड़ने का आदेश, हैरान उमर अब्दुल्ला बोले…

0
648
अमित शाह का पर्यटकों को जल्दी कश्मीर छोड़ने का आदेश,

अचानक जम्मू कश्मीर में जारी अमरनाथ यात्रा पर गृहमंत्री अमित शाह ने एक बड़ा फैसला ले लिया है

जबसे राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल कश्मीर से होकर आए हैं सभी से राजनीति में खलबली मची हुई है। उनके आने के तुरंत बाद कश्मीर में सेना की संख्या को बढ़ा दिया गया। और चारों तरफ एक गर्मा गर्मी बढ़ी हुई है कि कश्मीर में कुछ बड़ा होने वाला है। सरकार ने कश्मीर के लिए कुछ अलग ही सोच रखा है।

अमित शाह का पर्यटकों को जल्दी कश्मीर छोड़ने का आदेश,
लेकिन हाल ही में अचानक जम्मू कश्मीर में जारी अमरनाथ यात्रा पर गृहमंत्री ने एक बड़ा फैसला ले लिया है, दरअसल गृह मंत्री अमित शाह ने यात्रा पर रोक लगा दी है। इसके साथ ही एक और बड़ा आदेश जारी कर वहां मौजूद पर्यटकों को जल्द से जल्द यात्रा खत्म कर वापस लौटने को कह दिया है। इस आदेश के बाद वहां राजनीतिज्ञों में हड़कंप मच गया है। नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता और जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला ने इस मामले में चुप्पी तोड़ दी है और बड़ा बयान दे दिया है।

ये है वो स्नाइपर राइफल, जिसके मिलने से कश्मीर में हो गया अलर्ट, जिसकी वजह से अमरनाथ यात्रा हुई रद्द ..!

अमित शाह का पर्यटकों को जल्दी कश्मीर छोड़ने का आदेश,

जम्मू कश्मीर में सुरक्षा कारणों के चलते 15 अगस्त तक चलने वाली अमरनाथ यात्रा रोकी गई है। गृह मंत्रालय को वहां आतंकी हमले का खतरा है। इतना ही नहीं वहां पर सैलानियों के लिए भी आदेश जारी किया गया है कि वो जल्दी से जल्दी कश्मीर से निकल जाएं। इसी बीच जम्मू-कश्मीर के महानिदेशक दिलबाग सिंह ने संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस की है। उन्होंने कहा है कि उनको आतंकी हमलों से जुड़ी जानकारी मिली है।

अमित शाह का पर्यटकों को जल्दी कश्मीर छोड़ने का आदेश,

जिसके बाद सभी को इस बात का इंतजार है कि इस पर महबूबा मुफ्ती उमर अब्दुल्ला या फारूक अब्दुल्लाह कोई प्रतिक्रिया देंगे। अमित शाह के इस आदेश पर नेशनल कॉन्फ्रेन्स नेता उमर अब्दुल्ला ने चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्विट कर कहा है कि बस एक सरकारी आदेश से क्या लगता है लोग कश्मीर छोड़कर भागने लग जाएंगे। उन्होंने पूछा कि कितने सैलानी इस आदेश से भागने लगेंगे। उमर का कहना है कि इससे हाईवे से लेकर एयरपोर्ट तक जाम लग जाएगा।

अयोध्या मामले पर मध्यस्थता फेल, अब सुप्रीम कोर्ट ने दे दिया ये बड़ा फैसला…!