किसी भी पार्टी में नेताओं का नाराज़ होना आम बात है। इन दिनों Navjot Singh Sidhu को पंजाब कांग्रेस की कमान सौंपे जाने से मुख्यमंत्री Captain Amarinder Singh काफी नाराज़ हैं। सूत्रों के मुताबिक़, Captain Amarinder Singh ने अपने समर्थक विधायकों, कुछ सांसदों और अन्य नेताओं को परसों पंचकुला में एक लंच पर बुलाया है।

Navjot Singh Sidhu की ताजपोशी के बाद कैप्टन के इस लंच को नेतृत्व के फैसले के खिलाफ लामबन्दी के तौर पर देखा जा रहा है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस लंच के लिए नव-नियुक्त प्रदेश अध्यक्ष Navjot Singh Sidhu को न्यौता नहीं भेजा गया है।

18 जुलाई को Navjot Singh Sidhu की औपचारिक नियुक्ति से पहले पंजाब से पार्टी के 10 सांसदों ने पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी को चिट्ठी लिखकर सिद्धू को प्रदेश अध्यक्ष नहीं बनाने की मांग की थी, जिसके बाद सोनिया गांधी ने इन सभी दसों सांसदों से एक-एक कर फोन पर बात की थी। बावजूद इसके Navjot Singh Sidhu को प्रदेश अध्यक्ष बना दिया गया। सूत्रों के मुताबिक़ नेतृत्व के इस कदम से मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह खासा नाराज़ हैं और उनके इस लंच को इसी नाराज़गी के मद्देनजर देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Uttarakhand में बारिश का कहर, 100 से ज्यादा Roads की गईं बंद

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है