इस वक़्त हर इंसान Corona Vaccine लगवाने की फ़िराक में है। सबके ज़हन में एक ही बात है किसी तरह Vaccine लग जाए। मुलायम सिंह यादव के Corona Vaccine लगवाने के अगले दिन सपा मुखिया अखिलेश यादव के सुर बदल गए हैं। Corona Vaccine को बीजेपी की Vaccine बताते वाले अखिलेश ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा है कि जनाक्रोश को देखते हुए आख़िरकार सरकार ने Corona के टीके के राजनीतिकरण की जगह ये घोषणा करी कि वो टीके लगवाएगी। हम भाजपा के टीके के ख़िलाफ़ थे पर ‘भारत सरकार’ के टीके का स्वागत करते हुए हम भी Vaccine लगवाएंगे व Vaccine की कमी से जो लोग लगवा नहीं सके थे उनसे भी लगवाने की अपील करते हैं।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने Vaccine को बीजेपी का टीका कहकर नहीं लगवाने की बात कही थी। हालांकि, कुछ समय बाद अखिलेश यादव ने अपना बयान वापस लेते हुए कहा था कि वो पूर्ण परीक्षण होने के बाद Corona का Vaccine लगवाएंगे। Corona की दूसरी लहर के दौरान उनके सुर बदल गए थे। वह बीजेपी सरकार से सभी लोगों को मुफ्त में Vaccine लगवाने की मांग करने लगे थे। अब वे खुद भी Vaccine लगवाएं।

मुलायम सिंह के टीका लगवाने की फोटो वायरल होते ही बीजेपी यूपी की तरफ से तंज कसते हुए कहा गया कि अगर अखिलेश यादव की मानें तो समाजवादी पार्टी के संस्थापक श्री मुलायम सिंह यादव जी ने ‘भाजपा’ की Vaccine लगवा ली। अब वो भाजपा का प्रचार कर रहे हैं या अपने पुत्र द्वारा फैलाए गए भ्रम को तोड़ रहे हैं… ये आप तय कर लीजिए! हां, Vaccine जरूर लगवाइए! पीडब्ल्यूडी मंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सपा संरक्षक व पूर्व मुख्यमंत्री श्री मुलायम सिंह यादव जी स्वदेशी Vaccine लगवाने के लिए आपका धन्यवाद। आपके द्वारा वैक्सीन लगवाना इस बात का प्रमाण है कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश जी द्वारा Vaccine को लेकर अफवाह फैलाई गयी थी। इसके लिए अखिलेश जी को माफ़ी मांगनी चाहिए।

यह भी पढ़ें: Unlock हुई UP, नाइट कर्फ्यू की बंदिश के साथ दिन में इन बातों का करना होगा पालन

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है