Uttar Pradesh के महिला आयोग की सदस्य मीना कुमारी ने एक विवादित बयान दिया है। मीना कुमारी ने लड़कियों को लेकर एक ऐसी टिप्पणी की है जिस पर काफी हंगामा हो रहा है।

महिला आयोग की सदस्य मीना कुमारी ने कहा कि लड़कियां घंटों मोबाइल पर लड़कों से बात करती हैं। बेटियों को मोबाइल नहीं देना चाहिए। मीना कुमारी ने ये भी कहा कि लड़कियां अगर बिगड़ गई तो उसके लिए उनकी मां ही पूरी तरह जिम्मेदार हैं।

मीना कुमारी बुधवार को Aligarh पहुंची थीं, इस दौरान उन्होंने पत्रकारों के साथ बातचीत की। मीना कुमारी ने कहा, हमारे समाज में महिलाओं के प्रति बढ़ रहे अपराधों पर समाज को अब खुद ही गंभीर होना पड़ेगा। ऐसे मामलों में मोबाइल एक सबसे बड़ी समस्या बन गया है। लड़कियां घंटों मोबाइल पर लड़कों से बात करती हैं, साथ में उठती बैठती हैं उनके मोबाइल भी चेक नहीं किए जाते। घर वालों को पता नहीं होता और फिर मोबाइल से बात करते-करते लड़कों के साथ वह भाग जाती हैं।

महिला आयोग की सदस्य ने अपील करते हुए कहा कि लड़कियों को मोबाइल कभी न दें और अगर मोबाइल दें तो उनकी पूरी Monitoring करें। मीना कुमारी ने कहा कि मांओं की सबसे बड़ी जिम्मेदारी है। आज अगर बेटियां बिगड़ गई हैं तो उसके लिए सिर्फ मां ही जिम्मेदार हैं।

यह भी पढ़ें:  नॉनवेज खाने का न हो दिल तो बनाएं Soya Chaap Curry

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है