अररिया में एक चिंगारी बनी 6 बच्चों की मौत की वजह

बिहार के अररिया में एक चिंगारी मौत का सबब बन गई…गेंहू की बालियां भून रहे 6 बच्चों की आग में जलने से मौत हो गई। घटना अररिया के प्लासी ब्लॉक की है..इस घटना से कवैय्या गांव में मातम पसर गया है..दरअसल बच्चे गेंहू की बालियां भून रहे थे इसी दौरान आग से एक चिनगारी निकली और पास की फूंस की झोपड़ी पर पड़ी और फिर देखते ही देखते झोपड़ी ने आग पकड़ ली…बच्चे डर के मारे झोपड़ी के अंदर ही छुपने गए और आग की चपेट में आ गए। आग ने जब विकराल रुप धारण किया तो बच्चे मदद के लिए चीखते चिल्लाते रहे और फिर चीखते चिल्लाते ही इन मासूमों ने दम तोड़ दिया।

फिल्म ‘Ram Setu’ में अक्षय कुमार का लुक है हर फिल्म…

गांव के लोगों को जैसे ही झोपड़ी में आग लगने की भनक लगी वैसे ही सभी लोग मौके पर पहुंचे लेकिन आग तब तक विकराल हो चुकी थी इतनी विकराल कि उस पर काबू पाना मुश्किल था। मामले की जानकारी मिलते ही पलासी थाना पुलिस के साथ एसपी, एसडीओपी और सदर एसडीओ मौके पर पहुंचे जिसके बाद बच्चों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृत बच्चों में दो लड़कियों और चार लड़के हैं.. जिनकी उम्र महज 5 से 6 साल थी. इस घटना के बाद गांव में मातम पसर गया है। वहीं बच्चों के परिजनों का रोरोकर बुरा हाल है।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है