कोरोना वायरस (Corona virus) की दूसरी लहर (Second wave) किसी को नहीं बख्श रही है. अब ये खतरनाक वायरस (Dangerous virus) जेलों के भीतर पहुंचकर भी कोहराम मचा रहा है। Odisha की जेल में कम-से-कम 120 कैदियों के कोरोना वायरस पाॉजिटिव (Corona virus positive) होने की खबर है। इसके अलावा कोरोना वायरस (Corona virus ) के कारण 2 लोगों की मौत भी हो चुकी है। बता दें कि संक्रमण (Infection) फैलने के डर से 449 कैदियों को 90 दिन के परोल पर बाहर भेज दिया गया है।

जेल के डीआईजी (DIG) ने कहा, कोरोना वायरस (Corona virus) के गंभीर मरीजों को अस्पताल (Hospital) में भेज दिया गया है और 449 कैदियों को 9- दिन की परोल पर बाहर भेज दिया गया है, पटनागढ़ उप-जेल और बरहामपुर जेल (Barhampur jail) की एक सेल को कोविड-19 देखभाल केंद्र में बदल दिया गया।”

बता दें कि ओडिशा (Odisha ) में बुधवार को कोरोना वायरस (Corona virus) संक्रमण के 10,982 नए मामले सामने आए तथा 17 संक्रमितों की मौत हो गई। स्वास्थ्य विभाग (health Department) के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। मंगलवार को 49,191 नमूनों की जांच के बाद ये नए मामले सामने आए हैं। जांच के बाद संक्रमण की दर (Test positivity rate) 22.32 फीसदी है।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है