हार्ट अटैक से 10 मिनट पहले सुषमा स्वराज ने कि थी इस शख्स से बात…

0
19

वरिष्ठ वकील हरीश साल्वे ने उनके निधन को हैरान करने वाला बताया है।

पूर्व विदेश मंत्री और भाजपा की वरिष्ठ नेता  सुषमा स्वराज का मंगलवार रात निधन हो गया। वह 67 वर्ष की थीं,सुषमा स्वराज को देर रात एम्स अस्पताल लाया गया और उन्हें सीधे आपातकालीन वार्ड में ले जाया गया। जिसके कुछ देर बाद उनको मृत घोषित कर दिया गया। एम्स के चिकित्सकों ने बताया कि हृदय गति रुकने से उनका निधन हो गया। ऐसे मे वरिष्ठ वकील हरीश साल्वे ने उनके निधन को हैरान करने वाला बताया है।

अस्पताल से सामने आई सुषमा स्वराज की अचानक मौत की वजह

दरअसल, वकील हरीश साल्वे जिन्होंने भारत के लिए कूलभूषण जाधव केस लड़ा था, उन्होंने सुषमा स्वराज के निधन का दुख जाहिर करते हुए बताया की हार्ट अटैक से कुछ मिनट पहले ही उनकी सुषमा स्वराज से बात हुई थी।

वरिष्‍ठ वकील हरिश साल्‍वे ने सुषमा स्‍वराज के निधन पर शोक व्‍यक्‍त करते हुए कहा, “मेरे लिए सुषमा जी एक बड़ी बहन थीं। उनके निधन की खबर सुनकर मैं स्‍तब्‍ध रह गया। रात के पौने नौ बजे मेरी उनसे बात हुई थी। उन्‍होंने कहा था कि आपको आना पड़ेगा और जाधव केस के लिए अपनी एक रुपये की फीस लेनी होगी। इसके 10 मिनट बाद ही उन्‍हें दिल का दौरा पड़ गया।”

सुषमा स्‍वराज को याद करते हुए वन एवं पर्यावरण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा, “सुषमा जी ओजस्‍वी वक्‍ता थीं। 25 साल की उम्र में पहली बार मंत्री बनीं। 42 साल तक पार्टी के लिए काम किया। 1982 से मेरा उनके साथ संपर्क रहा। चार दिन पहले ही बात हुई थी। वो बिलकुल ठीक थीं। कल्‍पना भी नहीं कर पा रहा हूं कि वो चली जाएंगी।”