भारत हिंदुओं का है, यहां सनातन ज़िंदा रहेगा: Pragya Singh Thakur

0
158

इन दिनों देश में जिस तरह के हालात हैं उनसे शायद ही कोई भारतीय ख़ुश होगा। पैगंबर मुहम्मद साहब पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता Nupur Sharma को मिल रही धमकियों पर सांसद साध्वी Pragya Singh Thakur ने कहा है कि भारत हिंदुओं का है। BJP सांसद ने कमलेश तिवारी का उदाहरण देते हुए कहा कि विधर्मियों ने हमेशा ऐसा किया है।

Nupur Sharma को मिल रहीं धमकियों को लेकर सवाल पूछे जाने पर Pragya Singh Thakur ने पत्रकारों से कहा, ”विधर्मियों ने हमेशा ऐसा किया है। कमलेश तिवारी ने अगर कुछ कहा, इनको पीड़ा हुई, उसका कत्ल कर दिया, काट दिया उसको। अगर कोई और कहेगा तो धमकी। हमारे देवी-देवताओं पर ये फिल्म बनाते हैं, डायरेक्शन देते हैं, प्रोड्यूस करते हैं, और गालियां देते हैं, आज से नहीं, पूरा कम्युनिष्ट इतिहास है इनका।”

Pragya Singh Thakur ने भारत को हिंदुओं का बताते हुए कहा कि यहां सनातन को जिंदा रखना हमारी जिम्मेदारी है। उन्होंने आगे कहा, ”पूरी तरह से विधर्मी अपनी मानसिकता को प्रस्तुत करते हैं। यह भारत है, यह हिंदुओं का है। यहां सनातन जिंदा रहेगा, रखना हम लोगों की जिम्मेदारी है और हम रखेंगे। इससे पहले Pragya Singh Thakur ने ट्विटर पर लिखा, ”सच कहना अगर बगावत है तो समझो हम भी बागी हैं। जय सनातन, जय हिंदुत्व…।” हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि उन्होंने यह बात किस संदर्भ कही।

यह भी पढ़ें – चलती ट्रेन में Aamir Khan ने खाए गोलगप्पे

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है