IND vs NZ: कानपुर पहुंची New Zealand की टीम, अनूठे अंदाज़ में हुआ कीवियों का वेलकम

0
134

भारत और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज का पहला मैच ग्रीन पार्क में 25 नवंबर से खेला जाएगा जिसके लिए New Zealand की टीम दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला खेलने के लिए कानपुर पहुंच गई है। उत्तर प्रदेश का मैनचेस्टर कहे जाने वाले कानुपर पहुंचने पर New Zealand Team का स्वागत बड़े ही अनूठे अंदाज में किया गया।

कीवी टीम के भारत दौरे की शुरुआत फिलहाल ठीक नहीं रही है। टेस्ट सीरीज से पहले दोनों देशों के बीच खेली गई तीन टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की सीरीज में Team India ने कीवियों को 3-0 से क्लीन स्वीप किया था। बता दें कि New Zealand Cricket Team के कानपुर पहुंचने के बाद होटल में भगवा गमछे से स्वागत किया गया। इस दौरान होटल के साउंड सिस्टम पर शंख, घंटे और घड़ियाल के अलावा रामभजन की ध्वनि गूंजती रही। टीम का इस तरह से स्वागत करना उत्तर प्रदेश में बीजेपी सरकार और CM Yogi Adityanath का असर माना जा रहा है। आज तक किसी भी विदेशी टीम का स्वागत इस तरह से नहीं हुआ। होटल प्रशासन ने प्रवेश द्वार पर भगवा अंगोछे रखवाए थे।

होटल पहुंचने पर किसी ने भी New Zealand के खिलाड़ियों को टच नहीं किया। इस दौरान Corona Protocol का पूरा ध्यान रखा गया। कीवी क्रिकेटरों ने खुद भगवा अंगोछे उठाकर अपने हाथ से गले में डाले और आगे बढ़े। New Zealand की टीम स्वागत इस तरह से क्यों किया गया अभी तक होटल की तरफ से इस पर बयान नहीं दिया गया है। 19 नवंबर को टीम इंडिया के 10 खिलाड़ी कानुपर पहुंच चुके थे। उसके बाद बाकी खिलाड़ी कोलकाता में टी-20 सीरीज का आखिरी मुकाबला खेलने के बाद पहुंचे।

यह भी पढ़ें – फिर पड़ी महंगाई की मार, Airtel ने यूजर्स को दिया तगड़ा झटका 

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है