Ind vs Eng 2nd Test लेकिन बढ़त हुई 330 रन के पार

Ind vs Eng 2nd Test मेजबान भारत और इंग्लैंड के बीच आइसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के तहत चार मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है। Ind vs Eng 2nd Test चेन्नई के चेपक स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच का सोमवार 15 फरवरी को तीसरा दिन है। भारत ने 54/1 से आगे खेलते हुए खबर लिखे जाने तक 43 ओवर में 6 विकेट खोकर 138 रन बना लिए हैं। कप्तान विराट कोहली और आर अश्विन क्रीज पर हैं। भारत के पास 330 रन से ज्यादा की बढ़त हो गई है।

Ind vs Eng 2nd Test भारत की दूसरी पारी, गिरे पांच विकेट

Ind vs Eng 2nd Test दूसरी पारी में भारत को दूसरा झटका चेतेश्वर पुजारा के रूप में लगा जो 7 रन के स्कोर पर रन आउट हो गए। Ind vs Eng 2nd Test भारत को दिन का दूसरा और पारी का तीसरा विकेट रोहित शर्मा के रूप में गिरा जो जैक लीच की गेंद पर 26 रन बनाकर स्टंप आउट हो गए। Ind vs Eng 2nd Test भारत का चौथा विकेट रिषभ पंत के रूप में गिरा जो 8 रन बनाकर जैक लीच की गेंद पर बेन फोक्स के हाथों स्टंप आउट हुए।

Ind vs Eng 2nd Test भारतीय टीम को पांचवां झटका उपकप्तान अजिंक्य रहाणे के रूप में लगा। रहाणे 10 रन बनाकर मोइन अली की गेंद पर ओली पोप के हाथों कैच आउट हुए। Ind vs Eng 2nd Test भारत को दूसरी पारी में छठा झटका अक्षर पटेल के रूप में लगा। अक्षर पटेल अपने डेब्यू टेस्ट मैच की दूसरी पारी में 7 रन बनाकर मोइन अली की गेंद पर lbw आउट हो गए।

Ind vs Eng 2nd Test दो दिन के खेल के बाद भारतीय टीम ड्राइविंग सीट पर है और रोहित शर्मा और चेतेश्वर पुजारा चाहेंगे कि भारतीय टीम को विशाल बढ़त दिलाई जाए। Ind vs Eng 2nd Test भारत ने दूसरी पारी में 18 ओवर में 1 विकेट खोकर 54 रन बना लिए हैं। भारत के पास इस समय 249 रन की बढ़त है।

यह भी पढ़ें: IND vs ENG: Virat Kohli अब करें तो क्या करें ?

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है