देश में रोज़ जुर्म में इज़ाफ़ा होता जा रहा है। लोगों को जैसे किसी का डर ही नहीं रह गया है। Mathura के थाना छाता क्षेत्र में तीन युवकों ने सोमवार रात को दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दिया। इन युवकों ने घर में घुसकर नाबालिग लड़की को दो मंजिल मकान की छत से नीचे फेंक दिया। इसके बाद फरार हो गए। घटना में लड़की की रीढ़ की हड्डी टूट गई है। उसका उपचार निजी अस्पताल में चल रहा है।

CCTV कैमरे में यह घटना रिकॉर्ड हुई है। घायल लड़की के पिता ने बताया कि सोमवार रात को 8:12 बजे एक नंबर से मेरे मोबाइल पर फोन आया और पूछा कि आप घर पर हैं कि नहीं? मैंने कहा कि मैं घर पर नहीं हूं। इसके बाद बाइक सवार तीन युवक आकर घर में घुस गए और मारपीट शुरू कर दी। हमलावरों ने उनकी 17 वर्षीय बेटी को दो मंजिल मकान की छत से नीचे फेंक दिया। पीड़ित के पिता ने कोतवाली छाता में तीन युवकों के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने मंगलवार को दो युवकों को हिरासत में लिया है। इनसे पूछताछ की गई है। एस पी देहात श्रीश चंद ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

छाता प्रकरण में एक CCTV फुटेज सामने आया है। जिसमें लड़की सड़क पर गिरते हुए दिख रही है। CCTV की फुटेज में कुछ युवक उस गली से लगातार निकल रहे हैं जिसमें ये हादसा हुआ है। लड़की जब छत से गिरी तब एक युवक गली के नुक्कड़ से भागकर आता दिख रहा है। वहीं एक अन्य युवक किसी स्थान से वहां पहुंचता दिख रहा है। हालांकि CCTV की फुटेज काफी धुंधली है जिससे किसी का भी चेहरा स्पष्ट नजर नहीं आ रहा है। पुलिस ने जिन दो युवकों को हिरासत में लिया है, उनसे पूछताछ की जानकारी को गुप्त रखा गया है।

यह भी पढ़ें: टीले की खुदाई में मिला Khazana तो मजदूर और JCB ड्राइवर ने किया ये काम, जानें पूरी खबर

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है