GST लागू होने से ना कारोबार बढ़ा ना रोज़गार मिला : Akhilesh Yadav

0
218

चुनाव का मौसम है, पांचवे चरण का प्रचार थमने के बाद सिद्धार्थनगर पहुंचे सपा प्रमुख ने CM Yogi पर बड़ा हमला बोला। Akhilesh Yadav ने कहा, भाजपा वाले बहुत ABCD सिखा रहे हैं आज कल। हमने भी तय कर लिया कि उन्हें हिंदी सिखाएंगे। ‘काका’ चले गए, बाबा भी जाएंगे। काका का मतलब काले कानून।

Akhilesh Yadav सिद्धार्थनगर में आयोजित सपा के कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। Akhilesh Yadav बोले, बीजेपी ने कहा कि GST लागू होने से कारोबार बढ़ेगा लेकिन ना कारोबार बढ़ा ना रोजगार मिला। मैं महात्मा बौद्ध की धरती को नमन करता हूं। यहां से ना केवल भाईचारे का संदेश जाता है बल्कि सदियों से यहां प्रेम का संदेश गया है। ये जोश और उत्साह भरोसा दिला रहा है कि इस बार गठबंधन की सरकार बनने जा रही है।

Akhilesh Yadav ने उदाहरण देते हुए कहा, लखनऊ के स्टेडियम में मैच था, बाबा ने न जाने किसको भेज दिया पूरा खाना खा गए। उन्होंने कहा, भाजपा नेता के 12वीं के बाद इंटर में एडमिशन लेने पर लैपटॉप देने वाले बयान पर जनता लोटपोट हो रही है। शुक्र है कि भाजपा नेता ने ये ऐलान नहीं किया की 12वीं के बाद हाई स्कूल में एडमिशन लेने वाले को लैपटॉप दिया जाएगा।

बलरामपुर में Akhilesh Yadav ने सीएम योगी पर जमकर कटाक्ष किए। Akhilesh Yadav ने सपा सरकार में शुरू किए गए डायल 100 को लेकर कहा, बाबा मुख्यमंत्री ने जब से 100 नंबर का 112 कर दिया तब से हमारी पुलिस का कबाड़ा भी हो गया है। उन्होंने कहा, 100 नंबर थी तो पुलिस ईमानदार थी, जैसे नंबर बदला तो पुलिस भी बेइमान हो गई।

यह भी पढ़ें – Russia Ukraine Tension : भारतीयों को लेकर मुंबई के लिए रवाना हुई Flight, भारतीय राजदूत ने दिया भावुक संदेश

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है