IIFA Awards 2022 : जानें, किन सितारों को मिला बेस्ट एक्टर और एक्ट्रेस अवार्ड

0
230

एक तरफ Bollywood में सिंगर्स पर मुसीबत आई हुई है,एक के बाद एक अच्छे सिंगर दुनिया को अलविदा कह रहे हैं तो वहीं IIFA Awards 2022 में सितारों की महफ़िल सजी हुई नज़र आई। 3 और 4 जून को ये अवॉर्ड शो अबू धाबी में आयोजित किए गए। सलमान खान से लेकर शाहिद कपूर और विकी कौशल से लेकर कृति सेनन, ऐश्वर्या राय, अनन्या पांडे, सारा अली खान, एआर रहमान, टाइगर श्रॉफ, नोरा फतेही, यो यो हनी सिंह और पंकज त्रिपाठी जैसे ढेरों सितारों की तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हुईं।

जानें, इस बार के IIFA Awards 2022 में किसे मिला बेस्ट एक्टर और एक्ट्रेस अवार्ड

विकी कौशल और कृति सैनन को बेस्ट एक्टर (सरदार उधम सिंह) और बेस्ट एक्ट्रेस (मिमी) का अवॉर्ड दिया गया। कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन की कहानी पर आधारित बायोग्राफिकल वॉर फिल्म ‘शेरशाह’ को बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड दिया गया। वहीं इस फिल्म को डायरेक्ट करने वाले निर्देशक विष्णु वर्धन को बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड दिया गया।

IIFA Awards 2022 को सलमान खान, रितेश देशमुख और मनीष पॉल ने होस्ट किया था। इवेंट की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। इस खास इवेंट का हिस्सा बने ज्यादातर सितारों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से भी अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं।

यह भी पढ़ें – Salman Khan और उनके पिता को मिली धमकी भरी चिट्ठी

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है