सावधान! आप भी अगर Train की विंडो के पास बैठने के हैं शौकीन, तो आपकी जान को है ‘ख़तरा’

0
214

लम्बे सफर के लिए ज़्यादातर लोग Train से सफर करते हैं। ट्रेन में सफर करते वक़्त अक्सर लोग विंडो के पास बैठना ही पसंद करते हैं और शायद सही भी है कौन इंसान बाहर के नज़ारे देखना नहीं चाहेगा। आप भी अगर बाहर के नज़ारे देखने के लिए विंडो के पास बैठना पसंद करते हैं तो ये खबर एक बार ज़रूर पढ़ लीजिए। हो सकता है आपके साथ साथ किसी की जान बच जाए।

जानें, पूरा मामला

Delhi से चलकर कानपुर के रास्ते भुवनेश्वर जा रही नीलांचल एक्सप्रेस की बोगी के विंडो के पास बैठे एक यात्री के गर्दन में लोहे की सरिया घुसने से उसकी ऑन द स्पॉट डेथ हो गई। इस घटना के बाद मौके पर हड़कंप मच गया। मिल रही जानकारी के मुताबिक हादसे के बाद यात्री के शव को Aligarh Station पर उतारा गया। मृतक की पहचान हरिकेश दुबे पुत्र संतराम निवासी गोपीनाथपुर सुल्तानपुर के रूप में हुई है।

हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे रेलवे के अधिकारी जांच में जुटे हैं। बताया जा रहा है कि घटनास्थल पर रेलवे की तरफ से निर्माण कार्य हो रहा था, तभी अचानक से लोहे का सरिया Train के कोच के शीशे को तोड़ते हुए सीट पर बैठे युवक की गर्दन में जा घुसी, जिसकी वजह से उसकी ऑन द स्पॉट डेथ हो गई।

मिली जानकारी के मुताबिक यात्री हरिकेश दुबे Delhi से लखनऊ के लिए Train में बैठे थे। हादसे की सूचना पर जीआरपी व आरपीएफ ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। साथ ही परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है। पूरी घटना सोमना-कलुआ Railway Station के बीच रेलवे ट्रैक की बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें – एक्सीडेंट में घायल हुए Singer Jubin Nautiyal, अस्पताल में भर्ती

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है