आपसे कोई Tantrik कहे – आपके घर के नीचे गड़ा है सोना, तो उसे घर से फ़ौरन भगा दें

0
178

अक्सर आपने लोगों को ये कहते सुना होगा कि आपके घर पर बुरी शक्तियों का साया है या आपके घर पर कुछ तो ख़ास है। अब आप ही सोचिए आपके घर में क्या है ये आपसे अच्छी तरह कौन जनता होगा। बावजूद इसके आप किसी भी दूसरे इंसान की बातों पर यकीन कर लेते हैं। इसी तरह की बातों को कहकर  तांत्रिक (Tantrik) ने एक परिवार को लूट लिया।

जानें, पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक Tantrik ने किसान परिवार को घर के नीचे सोना गड़ा होने का झांसा देकर उनसे चार लाख रुपये ठग लिए। जानकारी के मुताबिक Tantrik ने किसान से कहा कि उसके घर के नीचे खजाना है जिसे वो अपनी मंत्रों की शक्ति से निकाल देगा। किसान परिवार उसके झांसे में आ गया और तांत्रिक को 4 लाख रुपये दे दिए। पीड़ित किसान ने एसएसपी से मामले की शिकायत की है जिसके बाद मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

पुलिस को दी शिकायत में किसान ने बताया कि कुछ समय पहले एक Tantrik उनके घर आया और भूखा होने की बात कहकर खाना मांगने लगा। उन्होंने Tantrik को खाना खिला दिया और वो चला भी गया लेकिन थोड़ी देर बाद वो वापस आया और कहने लगा कि उनके घर के नीचे उल्लू के नाखून और ताबीज गड़े हैं। उसने कहा कि परिवार को जान का खतरा है। इसके बाद किसान के परिवार के कुछ लोगों की तबीयत खराब हुई तो उन्होंने उसी Tantrik को बुलाया। तांत्रिक ने जमीन खोदकर नाखून और ताबीज जैसी कोई चीज जमीन से निकाली। इससे सबको तांत्रिक की बात पर विश्वास हो गया।

इसके बाद Tantrik ने कहा कि आपके घर के नीचे सोना दबा हुआ है। तांत्रिक ने पूजा-पाठ के नाम पर परिवार से चार लाख रुपये ऐठे और भाग खड़ा हुआ। पीड़ित परिवार को जब महसूस हुआ कि उनके साथ ठगी की गई है तो वो फौरन पुलिस के पास पहुंचे और मामला दर्ज करवाया। डिलारी पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें – Pathaan का Teaser रिलीज़ होते ही उठने लगी बायकॉट की मांग

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है