आज या कल में नहीं मिली Bail तो Aryan Khan को पूरे हफ्ते जेल में होगा रहना

0
174

दिन बीत रहा है लेकिन Aryan Khan को क्या ज़मानत मिलेगी इस सवाल का जवाब फ़िलहाल कोई नहीं बता सकता। ड्रग्स केस में जेल गए शाहरुख खान के बेटे Aryan Khan की जमानत अर्जी को लेकर आज कोर्ट में सुनवाई जारी है। सुनवाई के दौरान कोर्ट में NCB ने अपना पक्ष रखा।

NCB ने कोर्ट को बताया कि भले ही Aryan Khan के पास से प्रतिबंधित पदार्थ की रिकवरी न हुई हो लेकिन यह बड़ी साजिश का हिस्सा है। NCB ने कोर्ट में यह भी कहा कि Aryan Khan पर प्रतिबंधित पदार्थ के उपयोग का आरोप है और वह प्रतिबंधित पदार्थ अरबाज मर्चेन्ट के पास से बरामद हुआ है।

NCB ने कोर्ट में कहा कि किसी एक आरोपी के आरोप और अन्य पर लगे आरोपों को अलग-अलग नहीं किया जा सकता। जांच एजेंसी ने तर्क के साथ कहा कि इस मामले की जांच बेहद जरूरी है। NCB ने कहा कि इस मामले में विदेशों से पैसे की लेनदेन के बारे में एजेंसी जांच कर रही है जो कि बेहद जरूरी है। बता दें कि आज कोर्ट में Aryan Khan की जमानत याचिका पर सुनवाई हो रही हैं। कोर्ट के आज के फैसले के बाद यह साफ हो जाएगा कि Aryan Khan जेल में रहेंगे या उन्हें बेल दिया जाएगा। अगर आज या कल में Aryan Khan को जमानत नहीं मिली तो उन्हें पूरे हफ्तेभर जेल में रहना होगा। क्योंकि, 15 तारीख से 19 तारीख तक कोर्ट बंद है।

कोर्ट की ओर से Aryan Khan को अगर जमानत दे दी जाती है तो Aryan Khan के वकीलों को सूरज डूबने के पहले सभी दस्ताबेज जेल की पत्र पेटी में डालने होंगे। अगर दस्तावेज 6 बजे तक पत्र पेटी में नहीं डाल पाए, तो Aryan Khan को एक और रात जेल में बितानी होगी और वह अगले दिन जेल से बाहर आ पाएंगे।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है