साउथ की फिल्म के हिंदी रीमेक में नज़र आएंगे Ibrahim Ali Khan

0
183

Bollywood में कोई स्टार किड फिल्मों में काम करना चाहता हो तो उसे ये मौक़ा देने में Karan Johar हमेशा से आगे रहते हैं। सभी जानते हैं ये मौक़ा Karan Johar सिर्फ स्टार किड को ही देना पसंद करते हैं बाकी लोगों से उन्हें कोई मतलब नहीं होता है। Ibrahim Ali Khan एक्टिंग के क्षेत्र में कदम रखने से पहले असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर चुके हैं। अब वह एक्टिंग में जलवा बिखेरेंगे।

सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा फिल्मों में डेब्यू करने जा रहे हैं। इस वक्त उनकी फिल्म ‘द आर्चीज’ की शूटिंग चल रही है। ख़ासकर सुहाना को लेकर फैन्स के बीच काफी उत्साह है। इन स्टारकिड के अलावा काफी समय से Ibrahim Ali Khan के डेब्यू के कयास लगाए जा रहे हैं। सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान पहले ही धमाल मचा रही हैं। अब Ibrahim Ali Khan की पहली फिल्म को लेकर जानकारी सामने आई है। बता दें कि Ibrahim Ali Khan ने करण जौहर की ‘रॉकी और रॉनी की प्रेम कहानी’ को असिस्ट किया है। फिल्म के सेट से उनकी तस्वीरें आई थीं।

Ibrahim Ali Khan मलयालम फिल्म ‘हृदयम’ के हिंदी रीमेक में काम करेंगे। इस फिल्म में मोहनलाल के बेटे प्रणव मोहनलाल थे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, Ibrahim Ali Khan का फिल्म में लीड रोल है। ‘हृदयम’ के हिंदी रीमेक को करण जौहर और स्टार स्टूडियोज बनाएगी। बॉलीवुड हंगामा को एक करीबी सूत्र ने बताया, ‘इब्राहिम के लॉन्च के लिए यह बेस्ट प्रोजेक्ट है। पिछले कुछ समय से करण, Ibrahim Ali Khan के लॉन्च के लिए एक फिल्म की कहानी तलाश रहे थे। वह इस किरदार के लिए बिल्कुल सही हैं।‘

यह भी पढ़ें – Aamir Khan की ‘Laal Singh Chaddha’ को बायकॉट करने की उठने लगी मांग

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है