शूटिंग करते नज़र आए Ibrahim Ali Khan

0
152

Bollywood के नवाब साहब Saif Ali Khan के साहब ज़ादे Ibrahim Ali Khan जल्द ही सबके सामने एक्टिंग करते नज़र आएंगे। Karan Johar की आने वाली फिल्म ‘Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani’ है। फिल्म में रणवीर सिंह के साथ आलिया भट्ट की मुख्य भूमिका है। यह फिल्म अगले साल रिलीज़ होगी।

फिल्म ‘Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani’ एक फैमिली ड्रामा फिल्म है। बता दें कि 7 साल बाद करण जौहर निर्देशन के क्षेत्र में वापसी कर रहे हैं। करण जौहर ने फिल्म के सेट से बिहाइंड द सीन वीडियो शेयर किया है। वीडियो में Ibrahim Ali Khan नज़र आए हैं। इब्राहिम को देखकर फैन्स काफी एक्साइटेड हो गए हैं। करण जौहर ने जो वीडियो शेयर किया है वह मॉनिटर का फुटेज है। फिल्म में रणवीर और आलिया के अलावा शबाना आजमी, जया बच्चन और धर्मेंद्र हैं।

फिल्म ‘Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani’ 10 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। फिल्म की शूटिंग बीते साल नवंबर में दिल्ली में हुई थी। 40 दिन के शेड्यूल में मेकर्स ने अमर कॉलोनी, कनाट प्लेस, बंगाली मार्केट, लाल किला और गुरुग्राम में शूटिंग हुई थी। हाल ही में फिल्म की शूटिंग राजस्थान में की गई।

Karan Johar ने जो वीडियो शेयर किया है इसकी शुरुआत में बैकग्राउंड एक्टर्स खड़े हैं जो एथनिक आउटफिट में हैं। इसके बाद मॉनिटर दूसरे सीन की ओर घूमता है जहां ग्रीन कलर की कार में रणवीर सिंह बैठे हुए हैं। रणवीर की कार के पास Ibrahim Ali Khan खड़े हैं। उन्होंने हाथ में माइक पकड़ा है। वीडियो के साथ करण ने कैप्शन में लिखा- ‘91वां दिन #Rockyaurranikipremkahani।’ सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे Ibrahim Ali Khan के डेब्यू फिल्म में असिस्टेंट डायरेक्टर हैं।

यह भी पढ़ें – अब Bar में Bouncer रखने की नहीं होगी इजाज़त, Bouncer मिलने पर निरस्त होगा लाइसेंस

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है