मैं लॉरेंस बिश्नोई को उतना ही जानता हूं जितना बाकी लोग: Salman Khan

0
161

इन दिनों एक नाम ख़ूब वायरल हो रहा है वो है ‘लॉरेंस बिश्नोई’ का। सलीम ख़ान को मिले धमकी भरे लेटर के बाद इस मामले पर Salman Khan ने पुलिस में अपन बयान दर्ज करवाया है। उनका कहना है कि उनके पास किसी पर शक करने की कोई वजह नहीं है। उन्हें नहीं पता कि इस चिट्ठी के पीछे कौन है।

सिद्धू मूसे वाला हत्याकांड में लॉरेंस बिश्नोई का नाम सामने आने के बाद Salman Khan की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। बीते दिनों उनके पिता के पास धमकी भरी चिट्ठी आने के बाद पुलिस और चौकन्नी हो गई है। अब इस मामले में Salman Khan से भी पूछा गया कि क्या उन्हें किसी पर शक है? रिपोर्ट के मुताबिक, Salman Khan ने कहा, मेरे पास किसी पर शक करने की कोई वजह नहीं है। जब उनसे पूछ गया कि गया कि क्या उन्हें लॉरेंस बिश्नोई या गोल्डी बरार पर शक है तो Salman Khan ने जवाब दिया, मैं लॉरेंस बिश्नोई को उतना ही जानता हूं जितना कि बाकी लोग। मैं गोल्डी बरार को नहीं जानता।

Salman Khan के पिता सलीम खान का भी कहना है कि उन्हें नहीं पता धमकीभरा लेटर किसने भेजा। लॉरेंस के बारे में सलीम खान का कहना है कि उनका परिवार लॉरेंस बिश्नोई को इसलिए जानता है क्योंकि पहले साजिश के केस में उसका नाम आ चुका है। बाकी किसी ने उनके परिवार को कभी कोई धमकी नहीं दी। बता दें कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद Salman Khan के पिता सलीम खान के पास जान से मारने की धमकी वाला लेटर आया। रिपोर्ट्स थीं कि इस चिट्ठी के सिलसिले में लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार से पुलिस ने पूछताछ की। लॉरेंस का कहना है कि उसका इस चिट्ठी से कोई लेना-देना नहीं है।

यह भी पढ़ें – RBI ने Repo Rate में किया इज़ाफ़ा, महंगा पड़ेगा लोन लेना

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है