पति Virat Kohli ने पूरा किया 71वां शतक तो Anushka Sharma ने कह डाली ये बात

0
199

Virat Kohli काफी टाइम से कुछ कमाल नहीं दिखा पा रहे थे, ऐसा लग रहा था जैसे वो अपना जादू अब कभी नहीं चला पाएंगे लेकिन एक बार फिर से उन्होंने अपना जादू दिखा दिया है। एशिया कप 2022 के सुपर 4 के मैच में Virat Kohli ने अफगानिस्तान के खिलाफ 122 रन की तूफानी पारी खेली। इस शानदार गेम के बाद Virat Kohli ने अपनी इस पारी को पत्नी Anushka Sharma और बेटी वामिका को डेडिकेट किया।

Virat Kohli ने मैच के बाद भी Anushka Sharma की काफी तारीफ की और बताया कि कैसे वह उनके मुश्किल समय में हमेशा उनके साथ रहीं। वहीं Anushka Sharma ने भी Virat Kohli के लिए स्पेशल पोस्ट किया है। अनुष्का ने Virat Kohli की भारतीय टीम की जर्सी में फोटोज शेयर की हैं। फोटोज शेयर कर अनुष्का ने Virat Kohli के लिए मैसेज भी लिखा है।

एक्ट्रेस Anushka Sharma ने लिखा, ‘किसी भी और हर चीज के माध्यम से हमेशा आपके साथ हूं।’ इस पोस्ट पर Virat Kohli ने दिल वाले इमोजी पोस्ट किए हैं। वहीं फैंस के अलावा कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी अपना प्यार बरसाया है। वरुण धवन, श्रद्धा कपूर, रणवीर सिंह, अथिया शेट्टी और सोनाली बेंद्रे ने इस पोस्ट पर दिल वाले इमोजी पोस्ट किए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

Virat Kohli ने कहा, ‘और मैंने अपनी रिंग को किस किया। आप मुझे यहां खड़े देख रहे हैं क्योंकि एक इंसान ने मेरे लिए चीजों को परिप्रेक्ष्य में रखा और वह हैं अनुष्का। ये 100 उनके लिए और हमारी बेटी वामिका के लिए है।’

Virat Kohli ने आगे कहा, ‘जब आपके साथ कोई होता है जो आपसे बात करता है और आपकी सिचुएशन को समझता है जैसे Anushka Sharma रहीं तो आपको सपोर्ट मिलता है। जब मैं वापस आया तो मैं ज्यादा बेकरार नहीं था। 6 हफ्तों की छुट्टी ने मुझे रीफ्रेश किया। मैंने महसूस किया कि मैं कितना थक गया था। कॉम्पटीशन इसकी अनुमति नहीं देती है, लेकिन इस ब्रेक ने मुझे फिर से खेल का आनंद लेने की अनुमति दी।’

यह भी पढ़ें – ब्रिटेन की Queen Elizabeth II ने दुनिया को कहा अलविदा

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है