Hrithik Roshan ने Brahmastra के सीक्वल में काम करने से किया इंकार, जानें वजह  

0
157

Bollywood में कोई फिल्म अच्छी बन जाती है तो उसके सीक्वल को बनाने की तैयारी होने लगती है। फिल्म Brahmastra के रिलीज़ के बाद से ही इस फिल्म के सीक्वल की चर्चा भी ज़ोरों-शोरों से होने लगी है। Ranveer Singh और Deepika Padukone के नाम तो इस ट्रायोलॉजी के साथ जोड़े ही जा रहे थे, अब ‘ब्रह्मास्त्र’ 2 के लिए Hrithik Roshan का भी नाम सामने आ रहा है।

ऐसा माना जा रहा है कि Hrithik Roshan ने अपनी दो बड़ी फिल्मों की वजह से ब्रह्मास्त्र के सीक्वल के लिए इंकार कर दिया है। Hrithik Roshan दो मेगा बजट की फिल्में ‘कृष 4’ और ‘रामायण’ कर रहे हैं, जिसमें ज़बरदस्त विजुअल इफेक्ट्स देखने को मिलेंगे। रिपोर्ट के मुताबिक, Hrithik को लगता है कि पहले से चल रहे उनके दोनों प्रॉजेक्ट्स में काफी समय लगेगा और ऐसे में वह एक और ऐसी फिल्म के लिए समय नहीं निकाल पाएंगे जिसमें VFX का काफी इस्तेमाल है। इसलिए Hrithik ने एक बढ़िया फिल्म करने का मौका अपने हाथ से जाने दिया।

Brahmastra के सीक्वल में शिवा से आगे की कहानी बताई जाएगी। शिवा का रोल Ranbir Kapoor कर रहे हैं। डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने पहले बताया था, “दूसरे और तीसरे पार्ट की शूटिंग पहले पार्ट के रिलीज़ होने के बाद शुरू हो जाएगी। तीन पार्ट में बनने वाली इस फिल्म यानी ट्रायोलॉजी के अगले दो पार्ट्स में नए कैरेक्टर आएंगे और वे Brahmastra की कहानी को नए एंगल से आगे बढ़ाएंगे।” रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के बजट का सबसे बड़ा हिस्सा इसके वीएफएक्स पर खर्च किया गया है। फिल्म को लेकर कुछ लोगों का दावा है कि इसके आगे बाहुबली के VFX कुछ भी नहीं हैं। बता दें कि ‘Brahmastra’ इंडियन सिनेमा की अब तक की सबसे महंगे बजट की फिल्म है। इसका बजट 410 करोड़ है।

यह भी पढ़ें – Jhalak Dikhhla Jaa : आख़िर सेट पर फूट- फूटकर क्यों रोने लगे Karan Johar

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है