डिनर डेट पर पहुंचे Hrithik Roshan और Saba Azad

0
209

Bollywood एक्टर Hrithik Roshan इन दिनों अपनी नई दोस्त के साथ देखे जा रहे हैं। 4 फरवरी को Hrithik Roshan एक्ट्रेस Saba Azad के साथ डिनर डेट पर पहुंचे। Hrithik Roshan और Saba Azad एक बार फिर हाथों में हाथ लिए मुंबई के एक रेस्त्रां के बाहर नज़र आए। बाहर आते वक्त Hrithik Roshan ने Saba Azad की तरफ हाथ बढ़ाया और Saba Azad उनका हाथ थामकर फोटोग्राफर्स के बीच से सीधा गाड़ी की तरफ बढ़ गईं। दोनों स्टार्स गाड़ी में बैठकर वहां से रवाना हो गए। तभी से फैंस हैरान हैं कि क्या Hrithik Roshan सही में Saba Azad को डेट कर रहे हैं।

Hrithik Roshan और सबा इससे पहले भी साथ में नजर आ चुके हैं। साल 2000 में सुजैन खान के साथ शादी के बंधन में बंधे Hrithik Roshan 14 साल तक शादीशुदा रह चुके हैं। साल 2014 में दोनों तलाक लेकर अलग हो गए थे। सुजैन से Hrithik Roshan के दो बेटे हैं जिनके नाम ऋहान और ऋदान हैं। पिछले काफी वक्त से Hrithik Roshan सिंगल थे और अब माना जा रहा है कि वह सबा आजाद को डेट कर रहे हैं। हाल ही में जब Saba Azad से ऋतिक संग रिश्ते के बारे में पूछा गया तो वह सीधे तौर पर कुछ भी नहीं बोलीं। सबा ने बातचीत में कहा, ‘सॉरी, मैं कुछ काम के बीच मे हूं। मैं आपको बाद में कॉल करूंगी।’ हालांकि Saba Azad ने रिश्ते को लेकर पूछे गए सवाल पर ना तो हां कहा और ना ही इनकार किया।

Hrithik Roshan का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और अब फैंस इसे इंटरनेट पर जमकर शेयर कर रहे हैं। कमेंट सेक्शन में लोग Hrithik Roshan और Saba Azad के रिश्ते को लेकर कयास लगा रहे हैं। वीडियो में दोनों को रेस्त्रां के भीतर हंसी-मजाक करते और मौज मस्ती करते देखा जा सकता है। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, ‘क्या ये दोनों रिलेशनशिप में हैं?’ इसी तरह एक यूजर ने लिखा- क्या वो डेटिंग कर रहे हैं?

यह भी पढ़ें – ‘Pathan’ की शूटिंग ख़त्म करते ही Shah Rukh Khan करेंगे इस फिल्म की शूटिंग

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है