Bollywood में Hrithik Roshan अपनी ख़ास एक्टिंग के लिए पहचाने जाते हैं। इस बार Hrithik Roshan अपनी अपकमिंग फिल्म ‘Fighter’ के लिए लंबे वक्त से चर्चा में हैं। इस फिल्म में पहली बार Hrithik Roshan और Deepika Padukone को किसी बड़े पर्दे पर देखा जाएगा।

फिल्म ‘फाइटर’ का ऐलान Hrithik Roshan के जन्मदिन के दिन डायरेक्टर ने किया था, तबसे यह फिल्म चर्चा में है। इस फिल्म को लेकर हर रोज़ कोई न कोई अपडेट सामने आ ही जाया करती है। एक्शन- थ्रिलर बेस्ड इस फिल्म में Hrithik हाई वोल्टेज एक्शन और एरियल स्टंट करते नजर आएंगे। Hrithik का किरदार एयर फोर्स ऑफिसर का होगा। Deepika Padukone इस फिल्म में क्या रोल प्ले करेंगी इस बारें में अभी तक कोई जानकारी नही हैं।

फिल्म को लेकर एक और अपडेट सामने आया है। रिपोर्ट की मानें तो यह भारत की पहली एरियल एक्शन फ्रेंचाइजी बनने जा रही है। इस फिल्म से जुड़ी दूसरी खबर ये भी है इसे नया स्टूडियो पार्टनर मिल गया है। फिल्म ‘फाइटर’ की रिलीज से जुड़े डिजिटल, थिएटर और सैटेलाइट राइट्स वायकॉम 18 स्टूडियोज को मिल गए हैं। पहले ‘फाइटर’ फिल्म सिद्धार्थ आनंद के मरफ्लिक्स बैनर तले बनाई जा रही थी लेकिन अब  इसके लिए वायकॉम 18 स्टूडियो बोर्ड भी साथ आ गया है।

यह भी पढ़ें: Aamir Khan ने फिर दिया पत्नी को तलाक़, 15 साल का रिश्ता हुआ ख़त्म 

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है