Petrol Diesel बढ़ते दाम लोगों को परेशान करने लगे तो लोग CNG के सहारे गाड़ी चलाने लगे लेकिन महंगाई आपको किसी तरह राहत नहीं लेने देगी ये बात लोगों को तब समझ आई जब CNG और PNG की कीमतों में उछाल देखने को मिला।

Petrol- Diesel की कीमतों से परेशान लोगों को एक और झटका लगा है। Delhi सहित अन्य शहरों में CNG और PNG की कीमतों में इजाफा हुआ है। दिल्ली में आज CNG की कीमतों में 2.28 पैसे की बढ़ोतरी हुई है। बता दें, 2 अक्टूबर को लगातार तीसरे दिन दिल्ली सहित अन्य शहरों में Petrol और Diesel की कीमतों में इजाफा हुआ है।

इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड ने दिल्ली में CNG की कीमतों में 2.28 रुपये प्रति किलोग्राम और नोएडा, ग्रेटर नोएडा, गाजियाबाद में 2.55 रुपये प्रति किलोग्राम का इजाफा किया है। इस बढ़ोतरी के बाद ग्राहकों को अब Delhi में CNG 47.58 रुपये प्रति किलोग्राम जबकि नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में 53.45 रुपये प्रति किलोग्राम मिलेगी। CNG की नई कीमतें 2 अक्टूबर यानी आज सुबह 6 बजे से लागू हो गई हैं।

Delhi में घरों में सप्लाई हो रही PNG की कीमतों में 2.10 रुपये प्रति क्यूबिक मीटर का इजाफा हुआ है। जिसके बाद नई कीमतें 33.01 रुपये प्रति क्यूबिक मीटर हो गई है। वहीं, नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में PNG की कीमत 32.86 रुपये प्रति क्यूबिक मीटर पहुंच गई है। नई कीमतें दो अक्टूबर की सुबह से लागू हो गई हैं।

आज से CNG, गुरुग्राम में 55.81 रुपये प्रति किलोग्राम, रेवाड़ी में 56.50 रुपये प्रति किलोग्राम, करनाल और कैथल में 54.70 रुपये प्रति किलोग्राम, मुजफ्फरनगर, मेरठ, शामली में 60.71 रुपये प्रति किलोग्राम, कानपुर, फतेहपुर, हमीरपुर में 63.97 रुपये प्रति किलोग्राम और अजमेर में 62.41 रुपये प्रति किलोग्राम मिलेगी।

यह भी पढ़ें: Sidhu कहीं से चुनाव लड़ें उन्हें जीतने नहीं दूंगा:Captain Amarinder Singh

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है