बंगाल के दौरे पर Amit Shah, 5वीं परिवर्तन यात्रा को दिखाएंगे हरी झंडी

Union Home Minister Amit Shah आज से दो दिवसीय पश्चिम बंगाल दौरा शुरू करने जा रहे हैं। Home Minister का यह दौरा राजनीतिक मायने से काफी अहम माना जा रहा है। इस दौरे के दौरान Home Minister ना सिर्फ गंगासागर के Kapil Muni Ashram का दौरा करेंगे, बल्कि Narayanpur Village में गरीब शरणार्थी परिवार के बीच भोजन कर एक बार फिर राज्य की Mamta Sarkar को घेरने की कोशिश करेंगे।

Amit Shah के बंगाल दौरे से पहले मुर्शिदाबाद में हिंसा हो गई। मुर्शिदाबाद में ममता सरकार में मंत्री जाकिर हुसैन पर बम से हमला किया गया। इस हमले में जाकिर हुसैन घायल हो गए। फिलहाल उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं दूसरी ओर राजधानी Kolkata में टीएमसी से BJP में गए शुभेंदु अधिकारी की कार पर भी हमला हुआ।

Amit Shah भारत सेवा आश्रम, Kapil Muni Ashram और शमशान घाट Kali Mandir के जरिये एक ओर वो अपने कोर वोटर को साधना चाहते हैं तो दूसरी ओर अरविंदो भवन पहुंचकर Amit Shah भद्र बंगाली के बीच अपनी पकड़ को और मजबूत करना चाहते हैं। बता दें कि Amit Shah सुबह 10:30 बजे Kolkata के भारत सेवा आश्रम संघ से अपने कार्यक्रम की शुरुआत करेंगे। इसके बाद Amit Shah कोलकाता से Helicopter द्वारा गंगासागर पहुंचेंगे। जहां Kapil Muni Ashram का दर्शन करेंगे। आश्रम के बाद गंगासागर के ही Indira Maidan से परिवर्तन रथ यात्रा की शुरुआत करेंगे और पास के ही नारायणपुर गांव में एक शरणार्थी गरीब परिवार के घर बीजेपी पदाधिकारियों के साथ भोजन करेंगे।

भोजन के बाद Amit Shah कोलकाता श्मशान घाट Kali Mandir के पास से BJP के Road show में शामिल होंगे और शाम करीब 5:00 बजे कोलकाता के अरबिंदो भवन जाने का कार्यक्रम है।

यह भी पढ़ें: अखिलश को नहीं पता गाजर और धनिए के पत्ते में अंतर:…

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है