हिटमैन रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर, बुरी तरह हो गए ट्रोल

0
292

नई दिल्ली: भारतीय टीम के सलामीं बल्लेबाज हिटमैन रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले टेस्ट सीरीज के पहले दो मुकाबले में टीम का हिस्सा नहीं बन पायेंगे। रोहित शर्मा हैमस्ट्रिंग इंजरी से जूझ रहें है। मंगलवार को फिटनेस विभाग ने बताया कि पहले दो टेस्ट के लिए रोहित शर्मा फिट नहीं हो पायेंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45)

इतना ही नहीं अब कयास लगाया जा रहा है कि रोहित आखिरी के दो मैच में भी टीम का हिस्सा नहीं हो पायेंगे। जिसपर रोहित शर्मा के फैंस काफी नाराज दिख रहे हैं। रोहति शर्मा आईपीएल 2020 के दौरान लगी हैमस्ट्रिंग इंजरी से रोहित पूरी तरह उभर नहीं पाए हैं। शर्मा ने खिताबी मुकाबले में खेलते हुए टीम को खिताबी जीत दिलाई थी।

फैंस को जब से इन बातों की जानकारी मिली है सोशल मीडिया पर अलग अलग तरह के रिएक्शन आ रहे हैं और फैंस इस बात से काफी नाराज भी है कि रोहित ने चोटिल होने के बाद भी आईपीएल में क्यों खेला है। यह सब जानना चाहते है कि रोहित कब ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होंगे।

इसी दौरान रोहित शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है। रोहित ने इस तस्वीर में लाल रंग की जैकेट पहने हुए हैं। इस फोटो को शेयर करने के कुछ वक्त बाद ही फैंस उनकी इस तस्वीर पर काफी कमेंट्स कर रहे है और रोहित से ये सवाल पूछ रहे है कि वह ऑस्ट्रेलिया कब जाएंगे।