ख़त्म होने वाला है Petrol सुनकर Petrol Pump पर टंकी फुल कराने दौड़े लोग

0
305

Petrol Pump पर भीड़ अक्सर तब देखी जाती है जब Petrol महंगा होने वाला होता है। इस बार ऐसा कुछ नहीं हुआ बल्कि देहरादून के Petrol Pump पर तेल खत्म होने की अफवाह के बाद सोमवार(13 जून) रात को कई पंपों पर लाइनें लग गईं। कारगी चौक के पास स्थित एक Petrol Pump पर देर रात 11 बजे भीड़ उमड़ पड़ी। भीड़ को देखकर कर्मचारी पंप छोड़कर चले गए।

मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाया। हरिद्वार और रुड़की में सोमवार को तेल खत्म होने की अफवाह के बाद Petrol Pump में भारी उमड़ी। भीड़ उमड़ने के बाद कई पंपों पर Petrol खत्म हो गया। इसी प्रकार की अफवाह देहरादून में फैलने के बाद सोमवार शाम को देहरादून के Petrol Pump पर भी भीड़ उमड़ पड़ी। पटेलनगर, कारगी, प्रेमनगर, मेहूंवाला समेत कई जगह Petrol Pump पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। कारगी में तो इस दौरान हंगामा हो गया। भीड़ को देखकर Petrol Pump कर्मचारी पंप से चले गए। दूसरी ओर अधिकारियों का कहना है कि पेट्रोल डीजल की कोई कमी नहीं है। लोग किसी भी प्रकार की अफवाहों पर ध्यान न दें। डीएसओ जसवंत कंडारी का कहना है कि कुछ पंपों पर दिक्कत है, लेकिन ज्यादातर पंपों पर सप्लाई सुचारू है। आईओसी और बीपीसी के पंपों पर पर्याप्त तेल है। इसलिए लोग अफवाहों से बचें।

पुलिस उपमहानिरीक्षक जनमेजय खंडूड़ी ने दून की जनता से अपील की है कि वर्तमान परिदृश्य में शांति एवं धार्मिक सौहार्द बनाए रखें। किसी भी प्रकार की अफवाह पर ध्यान ना दें और सोशल मीडिया या अन्य माध्यमों से अफवाह फैलाने वालों के संबंध में कोई भी जानकारी मिलने पर तत्काल पुलिस कंट्रोल रूम या अपने नजदीकी थाने को सूचित करें। अफवाहों के माध्यम से धार्मिक सौहार्द को बिगाड़ने का प्रयास करने वाले व्यक्तियों के खिलाफ देहरादून पुलिस द्वारा एनएसए के तहत कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें – World Blood Donor Day पर ज़रूर करें रक्तदान,इन बातों का रखें ध्यान

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है