NETFLIX का भारत के लोगों को बड़ा तोहफा, सुनकर आप भी झूम उठेंगे

0
433
Netflix

ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने अगले महीने की 5 और 6 तारीख लुभाने के लिए एक फेस्ट का आयोजन किया है। इस फेस्ट में कोई भी शख्स दो दिन के लिए नेटफ्लिक्स पर कुछ भी फ्री में देख सकता है। यानी ऑडियंस को दो दिन के लिए बिना सब्सक्राइब किए इस ओटीटी प्लेटफॉर्म का लाभ उठा सकते हैं। खास बात यह है कि ये सुविधा उन दर्शकों के लिए भी उपलब्ध रहेगी, जो इस प्लेटफॉर्म के सब्सक्राइबर नहीं हैं। पहल का उद्देश्य इस प्लेटफॉर्म से दर्शकों को जोड़ना है।

नेटफ्लिक्स इंडिया ने शुक्रवार को कहा कि वह भारत में 5-6 दिसंबर को ‘स्ट्रीमफेस्ट’ का आयोजन करेगी, जिसके तहत जो लोग नेटफ्लिक्स के ग्राहक नहीं हैं, वे भी मुफ्त में उसकी सेवाओं का अनुभव कर सकेंगे। नेटफ्लिक्स की इस पहल का मकसद नए ग्राहकों को जोड़ना है। गौरतलब है कि उसे भारत में अमेजन प्राइम वीडियो, डिज़नी हॉटस्टार और जी5 जैसे ओटीटी मंच से मुकाबला करना पड़ रहा है।

नेटफ्लिक्स इंडिया की वाइस प्रेसिडेंट (कंटेंट) मोनिका शेरगिल ने अपने ब्लॉग में लिखा है, “भारत में कोई भी दो दिन तक ब्लॉकबस्टर मूवीज, बड़ी सीरीज, अवॉर्ड विनिंग डॉक्युमेंट्री और एंटरटेनिंग रियलिटी शो देख सकता है।” उनके मुताबिक, प्लेटफॉर्म का प्रीमियम कंटेंट भी इन दो दिनों तक बिल्कुल मुफ्त उपलब्ध होगा।