रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक लागू रहेगा Curfew

maharashtra में corona virus के लगातार बढ़ रहे मामलों को देखते हुए राज्य सरकार ने कई जिलों में lockdown लगा दिया है। महाराष्ट्र और मध्य प्रदेश की सीमा से सटे बालाघाट और छिंदवाड़ा में Night Curfew लगाने की घोषणा कर दी गई है। रात्रि कर्फ्यू रात 10 बते से सुबह 6 बजे तक लगाया गया है।

Indian Railway: होली से पहले स्पेशल ट्रेनें चलाएगा रेलवे

balaghat के जिलाधिकारी दीपक आर्य के द्वारा मंगलवार को एक आदेश जारी किया गया था। इसमें उन्होंने यह बताया था कि maharashtra में corona के मामलों में बढ़ोत्तरी के चलते यह फैसला लिया गया है। जिलाधिकारी ने लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने और मास्क पहनने सहित कोरोना से बचाव के नियमों का सख्ती से पालन करने के निर्देश दिए हैं। कोरोना से बचाव के नियमों का पालन ना करने पर कार्रवाई की जाएगी। आदेश के मुताबिक, किसी सार्वजनिक कार्यक्रम के लिए प्रशासन से पहले मंजूरी लेना अनिवार्य होगा।

maharashtra में पिछले हफ्ते corona के नए मामलों में 81 प्रतिशत बढ़त दर्ज की गई है। वहीं मध्यप्रदेश में 43 प्रतिशत, पंजाब में 31 प्रतिशत, जम्मू-कश्मीर में 22 प्रतिशत, छत्तीसगढ़ में 13 प्रतिशत और हरियाणा 11 प्रतिशत वृद्धि दर्ज की गई है। इसके अलावा चंडीगढ़ में कोरोना में 43 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी देखी गई।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है